मुख्य समाचार

आगरा के मलपुरा क्षेत्र गांव मुंडारा में हुए फौजी हत्याकांड का खुलासा, जानिए पूरी खबर

रिटायर्ड फौजी की हत्या के खुलासे की जानकारी देते एसएसपी बबलू कुमार
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.मलपुरा क्षेत्र के गांव मुंढेरा निवासी रिटायर्ड फौजी तेजवीर (58) की हत्या ब्याज पर दिए गए रुपयों की वसूली के विवाद में हुई थी। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 
गांव मुंढेरा निवासी तेजवीर रिटायर्ड फौजी थे। पुलिस के मुताबिक वह ब्याज पर पैसे देते थे। जगदीशपुरा के सरस्वती नगर निवासी कृष्णमुरारी उर्फ भोला पुत्र गोकुल प्रसाद को 5 लाख रुपये ब्याज पर दिए थे। वह रुपये वापस नहीं कर रहा था। भोला अब शाहगंज के न्यू रामनगर कॉलोनी में रहता है। तेजवीर सिंह रोजाना उसके घर रुपये मांगने जाते थे।

इस पर उसने तेजवीर सिंह की हत्या की योजना बनाई। 10 अक्तूबर को तेजवीर भोला के घर रुपये मांगने पहुंचा, तो उसने अपने दोस्त थाना जगदीशपुरा के बालाजीपुरम निवासी विष्णु पुत्र राजकुमार और थाना शाहगंज के न्यू रामनगर कॉलोनी निवासी लोकेंद्र पुत्र मुन्नालाल को भी बुला लिया। तीनों ने मिलकर तेजवीर की हत्या कर दी। इसके बाद शव को उन्होंने क्षत विक्षत कर दिया था।
शव कोमलपुरा क्षेत्र के गांव सिरोली के समीप एक खेत में फेक दिया। तेजवीर के थैले को उन्होने भरतपुर के एक तालाब में फेंका था। शनिवार को मलपुरा पुलिस पथौली नहर पर वाहनों की चेकिंग कर रही थी। तभी कार सवार तीन लोगों को पकड़ा।

पूछताछ में तीनों ने हत्या का बात का खुलासा किया। इनके पास से कार के अलावा लोहे का एक राड, एक चाकू, 2370 रुपये, एक बाइक, तेजवीर की चेकबुक, शपथ पत्र आदि प्रपत्र, एक हेलमेट, एक साइकिल आदि मिली है। पुलिस ने तीनों को हत्या के आरोप में जेल भेज दिया है।


निवेदन : फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें :


Name

Email *

Message *




नोट : सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें :
[email protected]

हिन्दी में टाइप करने के लिए कृपया

यहां क्लिक करें 

जैसे ही आप AGRA  लिखेंगे वो अपने आप आगरा  हो जाएगा


लिखने के बाद पूरा मैटर कॉपी करके मेल बॉक्स के अंदर पेस्ट कीजिए और भेज दीजिए


Tags : ....
यह भी पढ़े : ....

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");