मुख्य समाचार

बिहार के समस्तीपुर में नशे में धुत सब-इंस्पेक्टर ने नाबालिग लड़की से की छेड़छाड़, हुआ गिरफ्तार


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.बिहार के समस्तीपुर जिले में एक उप-निरीक्षक (SI) द्वारा थाना परिसर में नशे की हालत में एक नाबालिग लड़की के साथ छेड़खानी करने की घटना ने एक बार फिर खाकी वर्दी को दागदार कर दिया है। एसआई को गिरफ्तार कर लिया गया है।


पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि जिला पुलिस के एक एसआई पर 11
साल की लड़की के साथ नशे की हालत में छेड़खानी का आरोप लगा है। अधिकारी ने बताया कि आरोप है कि घटहो थाना परिसर में ड्यूटी पर तैनात एसआई वेदानंद चौधरी ने गुरुवार रात शराब के नशे में धुत होकर एक नाबालिग लड़की से छेड़खानी की।
बताया जा रहा है कि पहले तो स्थानीय स्तर पर इस मामले की लीपापोती का प्रयास किया गया, लेकिन जब इसकी भनक वरीय पदाधिकारी को लगी तो उन्होंने इसकी जांच का जिम्मा खुद ले ली. इसके बाद घटना की जानकारी मिलने पर दलसिंहसराय डीएसपी कुंदन कुमार ने मामले की जांच की. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान मामला सही पाया गया है जिसके बाद आरोपी सब-इंस्पेक्टर वेदानंद चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया है. और अब उसके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ का आरोपी सब-इंस्पेक्टर वेदानंद चौधरी


 नौकरियां  अवश्य पढ़ें  :::.

Lucknow Jobs – Multiple Positions

Company: ?
Details: Real Estate Company
Location: Lucknow

Position: Sales Manager
Salary: Rs. 25,000 P.M.
Position: Sales Executive
Salary: Rs. 15,000 P.M.
Position: Telecaller - F
Salary: Rs. 7,000 P.M.
Position: Accountant
Salary: Rs. 8,000 P.M.
Job Description: As per position
Candidate Profile: Relevant qualification & experience


Apply Online


योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");