मुख्य समाचार

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के सिमौर गांव में पत्नी के हत्यारोपी की हत्या में अज्ञात भीड़ के खिलाफ दर्ज मुकदमा


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.फतेहपुर। उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के गाजीपुर थाना क्षेत्र के सिमौर गांव में बुधवार को पत्नी की हत्या कर भाग रहे युवक की पुलिस के सामने पीट-पीट कर कथित रूप से हत्या करने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को अज्ञात भीड़ के खिलाफ एक मुकदमा दर्ज किया है। गाजीपुर के थानाध्यक्ष संदीप तिवारी ने शनिवार को बताया, "छत्तीसगढ़ के लोरमी जिले के दबरीपारा निवासी मृत युवक निसार कुरैशी (40) के बड़े भाई इशहाक की तहरीर पर शुक्रवार को अज्ञात भीड़ के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अभी किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।"

निसार का पोस्टमॉर्टम करने वाले चिकित्सकों के दल में शामिल एक चिकित्सक ने बताया कि उसके सिर और मुंह के अलावा विभिन्न अंगों की पचास से अधिक हड्डियां टूटी थीं। इन चोंटों की वजह से ही उसकी मौत हुई है।

गौरतलब है कि बुधवार को अपनी पत्नी अफसरी की कुल्हाड़ी से काट कर हत्या करने के बाद भाग रहे निसार की पुलिस के सामने ग्रामीणों के एक समूह ने लाठियों से पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। मगर पुलिस ने मॉबलिंचिंग के इस मामले पर पर्दा डालने की गरज से घायल उसकी साली शबनम की ओर से तहरीर लेकर पत्नी की हत्या के बाद उसके खुद आत्महत्या करने का मुकदमा दर्ज किया था।

 नौकरियां  अवश्य पढ़ें  :::.

Gorakhpur Jobs – Sales Manager

Company: ?
Details: 
Location:  Gorakhpur, U.P.
Position: Sales Manager
Qualification: Graduate/ MBA
Experience: Minimum 5 Years in a similar kind of Business
Salary: Best in industry
Job Description: Marketing of its Township Project
Candidate Profile: Dynamic, Graduate, Fluent in English, Preferably MBA & minimum 5 years experience in a similar kind of Business


Apply Online


योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");