मुख्य समाचार

कानपुर हिंसा में 21,500 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, 13 लोगों को किया गिरफ्तार #AgraMedia


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर में सप्ताहांत में भड़की हिंसा के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस ने शहर के विभिन्न पुलिस स्टेशनों पर दर्ज 15 एफआईआर में 21,500 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह हिंसा नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) के विरोध के दौरान हुई। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी), कानपुर अनंत देव ने कहा, "शहर के विभिन्न इलाकों में 21,500 लोगों के खिलाफ कम से कम 15 एफआईआर दर्ज की गई हैं और अब तक 13 को गिरफ्तार किया गया है। बेकनगंज पुलिस ने 12 लोगों को गिरफ्तार किया है जबकि बिल्हौर में एक व्यक्ति को पकड़ा गया है।"

प्राथमिकी में दर्ज विवरण के अनुसार, लगभग सभी आरोपी अज्ञात हैं। बाबूपुरवा पुलिस द्वारा कम से कम 5,000 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जबकि यतीमगंज में 4,000 से अधिक लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं।

हालांकि, इंटरनेट सेवाएं मंगलवार को लगातार पांचवें दिन बंद रहीं। भले ही शहर में कोई ताजा हिंसक वारदात नहीं हुई है लेकिन बेचैनी और सन्नाटे का आलम है।

जिला अधिकारी विजय विश्वास पंत ने कहा, "स्थिति सामान्य हो रही है और सोमवार को बाजार खुले रहे। हम उस स्थिति पर नजर रख रहे हैं जिसके बाद हम इंटरनेट सेवाओं की बहाली के बारे में फैसला करेंगे।"

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");