मुख्य समाचार

कमलेश तिवारी की पत्नी किरण तिवारी बनीं हिंदू समाज पार्टी की अध्यक्ष

कमलेश तिवारी की हत्या के बाद पत्नी किरण तिवारी बनीं हिंदू समाज पार्टी की अध्यक्ष
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.उत्तर प्रदेश के लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब उनकी पत्नी को पार्टी का नया अध्यक्ष बनाया गया है। किरण तिवारी ने अपने पति की जिम्मेदारी संभालते हुए हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष का पद ग्रहण कर लिया है। बता दें कि हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की नाका इलाके में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। फिलहाल इस केस के मुख्य आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं और उनसे पूछताछ की जा रही है। कमलेश की हत्या के बाद पत्नी ने संभाली कमान: बता दें कि हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद अब उनकी पत्नी किरण तिवारी को हिंदू समाज पार्टी का नया अध्यक्ष घोषित किया गया है। कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर को नाका इलाके में बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। इसके बाद पत्नी किरण ने परिवार समेत सूबे के सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी और हत्यारों के लिए फांसी की सजा की
 मांग की थी। सीएम ने भी दोषियों को कड़ी सजा दिलाने की बात कही थी। 
बता दें कि कमलेश तिवारी की बीते 18 अक्टूबर को लखनऊ (Lucknow) स्थित उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई थी. दो आरोपियों अशफाक और मोईनुद्दीन ने गला रेतकर और गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी. कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनके परिजनों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी. जिसमें उन्होंने आरोपियों को फांसी की सजा देने की मांग की थी. सीएम योगी ने परिजनों को 15 लाख रुपए की आर्थिक मदद और उनके लिए सीतापुर में आवास बनवाने की घोषणा की थी. साथ ही उन्हों ने भरोसा दिलाया था कि आरोपियों के खिलाफ फास्ट ट्रेक कोर्ट में सुनवाई करवाने की व्यवस्था कराने पर विचार किया जाएगा.

मुख्य आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

गुजरात एटीएस की टीम ने मंगलवार को गुजरात-राजस्थीन बॉर्डर से फरार दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. इन दोनों के नाम अशफाक और मोइनुद्दीन हैं. एटीएस ने बताया था कि ये दोनों पाकिस्तान भागने की फिराक में थे. एटीएस के मुताबिक, दोनों आरोपियों की लगातार खबर मिल रही थी. लेकिन ये पकड़े जाने से बचने के लिए लगातार अपनी लोकेशन बदल रहे थे.

कमलेश पर 15 बार हुआ था चाकू से वार
उत्तर प्रदेश पुलिस ने कमलेश तिवारी हत्याकांड में इस्तेमाल चाकू को बरामद कर लिया था. कमलेश तिवारी की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उन पर 15 बार चाकुओं से वार करने और एक गोली मारने की बात सामने आई थी. इस रिपोर्ट में गला रेतने के दो गहरे जख्म की भी बात कही गई थी. 15 बार चाकुओं से यह वार सिर्फ 10 सेंटीमीटर के भीतर जबड़े से लेकर छाती तक किए गए थे.

.Twitter पर छबि देखें
ANI UP @ANINewsUP
Kiran Tiwari, wife of former Hindu Samaj Party president Kamlesh Tiwari, declared as the new party president. Kamlesh Tiwari was murdered at his residence in Lucknow, on October 18.
1,341
Twitter Ads info and privacy
181 people are talking about this
निवेदन : फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें :




योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

Name

Email *

Message *




नोट : सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें :
[email protected]

हिन्दी में टाइप करने के लिए कृपया

यहां क्लिक करें 

जैसे ही आप AGRA  लिखेंगे वो अपने आप आगरा  हो जाएगा


लिखने के बाद पूरा मैटर कॉपी करके मेल बॉक्स के अंदर पेस्ट कीजिए और भेज दीजिए


Tags : ....
यह भी पढ़े : ....

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");