मुख्य समाचार

राजस्थान : बूंदी में शिक्षिका ने 6 साल के मासूम को लोहे की छड़ी से पीटा, पानी की टंकी में लटकाया


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.जयपुर। राजस्थान के बूंदी में शारीरिक रूप से अक्षम राजदीप नाम के एक छह वर्षीय मासूम को उसकी शिक्षिका ने बुरी तरह से प्रताड़ित किया और नोटबुक पर जिल्द नहीं चढ़ाने पर लोहे की छड़ी से उसे पीटा। बच्चे को पानी की टंकी में लटकाया गया और वह उसमें फिसल गया, लेकिन उसे तुरंत निकाल लिया गया। ठंड से कांपता पूरी तरह से भीगा मासूम जब अपने घर पहुंचा तो उसके माता-पिता उसे इस हालत में देखकर हैरान रह गए।

इसके तुरंत बाद, उसके पिता कुछ ग्रमीणों के साथ स्कूल गए और शिक्षकों को अंदर बंद कर दिया। बच्चे की कुछ महीने पहले सर्जरी हुई थी और इसलिए वह सीधा चल भी नहीं सकता था।

माता-पिता की शिकायत के बाद अतिरिक्त जिला प्रशासन (एडीएम) ने उन्हें शिक्षिका के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। पिता सोनू सिंह ने कहा कि राजदीप ने उन्हें बताया कि उसकी शिक्षिका ने उसे कितनी बेरहमी से डंडे से पीटा था और फिर उसे पानी की टंकी पर लटका दिया था। जब वह पानी की टंकी में गिर गया, तो उसने उसे बाहर खींच लिया।

उन्होंने कहा कि इस तरह की सजा अस्वीकार्य है और इसलिए हमने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज की है। सदर पुलिस स्टेशन में एएसआई दुर्गाशंकर गौतम ने कहा कि मामले की जांच चल रही है क्योंकि गुरुवार की देर शाम इस संदर्भ में शिकायत मिली थी।

--IANS



गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");