मुख्य समाचार

SOCIAL MEDIA : पत्रकार राणा आयुब पर दिल्ली हिंसा का पुराना वीडियो पोस्ट करने का आरोप, मामला दर्ज

पत्रकार राणा आयुब पर दिल्ली हिंसा का पुराना वीडियो पोस्ट करने का आरोप, मामला दर्ज
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::. मुंबई के रहने वाले एक युवक ने दिल्ली हिंसा के एक पुराने वीडियो को कथित रुप से पोस्ट  करने के लिए पत्रकार राणा अय्यूब के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। एक अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि पत्रकार राणा आयूब के खिलाफ पुलिस शिकायत आवेदन दायर किया है।

 शिकायतकर्ता रमेश सोलंकी ने दावा किया कि वीडियो दो साल पुराना है और इसे अय्यूब ने समाज में नफरत फैलाने और दिल्ली हिंसा में और अधिक ईंधन जोड़ने के इरादे से पोस्ट किया था। अपनी शिकायत में, जिसे उन्होंने मंगलवार को ऑनलाइन दायर किया था, सोलंकी (50) ने राणा के ट्वीट और ट्विटर हैंडल @ranaayyub की एक तस्वीर भी अपलोड की।
शिकायतकर्ता ने कहा कि इस नफरत फैलाने वाले राणा अय्यूब के खिलाफ कार्रवाई करें। राणा अय्यूब द्वारा साझा किया गया वीडियो दो साल पुराना है और वह इसे इस स्थिति में फिर से समाज में नफरत फैलाने और लोगों को उकसाने की कोशिश कर रहा है। शिकायत में आगे कहा गया कि राणा झूठी अफवाहों को पोस्ट करने और भारत सरकार को बदनाम करने की कोशिश कर रहा है।  देश में सांप्रदायिक विद्वेष पैदा करने में सफल होने से पहले, उसके खिलाफ कार्रवाई करना, उसे गिरफ्तार करना और उसके (कानूनी) खिलाफ कानूनी कार्रवाई करना आवश्यक है।

मुंबई साइबर अपराध के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि यदि आवश्यक हो तो वे किसी भी कार्रवाई करने का निर्णय लेने से पहले तथ्यों को सत्यापित करेंगे। उन्होंने कहा, अगर जरूरत पड़ी तो हम शिकायत को आगे की जांच के लिए संबंधित पुलिस स्टेशन को रेफर कर देंगे। 25 फरवरी को ट्विटर हैंडल @RanaAyub पर पोस्ट की गई 45-सेकंड की एक वीडियो क्लिप में कुछ लोगों को एक केसरिया ध्वज और राष्ट्रीय तिरंगा लगाने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। इसी के साथ लिखा गया है कि अपनी प्रामाणिकता की पुष्टि करने के बाद इस वीडियो को पुनः पोस्ट करें।




गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");