मुख्य समाचार

कोटा ब्यूरो के दल ने 4 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गए खान इंजीनियर और दलाल

4 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़े गए खान इंजीनियर और दलाल
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो ने बुधवार को राजसमंद जिले के आमेट में खान एवं भूविज्ञान विभाग कार्यालय में कार्यरत एक खान अभियंता तथा एक दलाल को चार लाख रुपए की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया. ब्यूरो महानिदेशक आलोक त्रिपाठी ने आज यहां बताया कि आरोपी इंजीनियर गोपाल बच्छ परिवादी राजेन्द्र यादव से उसकी ग्रेनाइट खान की लीज बदलने की स्वीकृति के एवज में 20-25 लाख रूपये की मांग कर रहा था. उन्होंने बताया कि सत्यापन के समय आरोपी खान अभियंता गोपाल बच्छ द्वारा भीलवाड़ा स्थित अपने आवास पर परिवादी से 25 लाख रुपए की रिश्वत की मांग करने की पुष्टि हुई तथा आरोपी ने 10 लाख रुपए प्रथम किस्त के रूप में देने के लिए परिवादी से कहा. 
त्रिपाठी के अनुसार, एसीबी ने परिवादी को अभियंता बच्छ को चार लाख रुपए देने के लिए भेजा लेकिन अभियंता ने पूरे 10 लाख रुपए नहीं होने के कारण रिश्वत राशि नहीं ली. उसने परिवादी से कहा कि वह बाद में एक साथ ही 10 लाख रुपए दे. साथ ही खान अभियंता गोपाल बच्छ ने परिवादी से कहा की रिश्वत की राशि वह बिजौलिया में ही उसके मित्र लक्ष्मण धाकड़ को दे. खान अभियंता ने परिवादी की बात भी धाकड़ से करवाई. उन्होंने बताया कि कोटा ब्यूरो के दल ने बुधवार को दलाल लक्ष्मण धाकड़ को बिजौलिया में चार लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया वहीं आरोपी बच्छ को उसके भीलवाड़ा स्थित आवास से गिरफ्तार किया गया. आरोपी के आवास में तलाशी की कार्रवाई की जा रही है.


निवेदन : फेसबुक पेज को लाइक अवश्य करें :




योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

Name

Email *

Message *




नोट : सूचनाएँ, समाचार, आरोप, प्रत्यारोप, लेख, विचार एवं हमारे संपादक से संपर्क करने के लिए कृपया मेल करें :
[email protected]

हिन्दी में टाइप करने के लिए कृपया

यहां क्लिक करें 

जैसे ही आप AGRA  लिखेंगे वो अपने आप आगरा  हो जाएगा


लिखने के बाद पूरा मैटर कॉपी करके मेल बॉक्स के अंदर पेस्ट कीजिए और भेज दीजिए


Tags : ....
यह भी पढ़े : ....

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");