मुख्य समाचार

बिहार : मधेपुरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट की योजना बनाते पांच अपराधी गिरफ्तार

बिहार : मधेपुरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, लूट की योजना बनाते पांच अपराधी गिरफ्तार
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.मधेपुरा : बिहार के मधेपुरा में उदाकिशुनगंज थाने की पुलिस ने गश्ती के दौरान लूट की साजिश रच रहे पांच अपराधियों को दबोचने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने इन अपराधियों के पास से एक देसी कट्टा, 9 गोली, एक आॅल्टो कार व 6 मोबाइल बरामद किये हैं. मालूम हो की उदाकिशुनगंज थाना क्षेत्र के रहटा फनहन पंचायत के मुर्गिया टोला एवं उजनी टोला स्थित सड़क के समीप रविवार की संध्या पुलिस ने गुप्त सूचना पर छापेमारी कर अपराधियों को गिरफ्तार किया.

गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक ऑल्टो कार, एक देसी कट्टा, नौ जिंदा कारतूस एवं छह मोबाइल बरामद किया है. गिरफ्तार अपराधियों से पूछताछ में उन्होंने बाइक लूट एवं चोरी करने की बात स्वीकार किया है. सभी गिरफ्तार अपराधी को जेल भेज दिया गया. प्रेस वार्ता में डीएसपी सीपी यादव ने बताया कि गश्ती के दौरान उदाकिशुनगंज पुलिस को अपराधियों के लूट की नीयत से एकत्रित होने की सूचना मिली थी.

उन्होंने बताया कि रविवार की संध्या गुप्त सूचना पर मुर्गिया टोला के पास लुटेरा गिरोह के कुख्यात अपराधियों का जमावड़ा हो रहा है. जो किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने वाले है. सूचना पर सुनील कुमार भगत एवं संतलाल सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. टीम में उदाकिशुनगंज थाना के कई पदाधिकारी एवं पुलिस बल को शामिल किया गया था. गठित टीम ने मुर्गिया टोला के पास जैसे ही पहुंचा आल्टो कार बीआर 09 एई 7229 में पांच की संख्या में बैठे अपराधी पुलिस को देखते ही अपना गाड़ी स्टार्ट कर भागने लगे. इस दौरान भाग रहे सभी अपराधियों को पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ने में सफलता पायी.

पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक पिस्टल, नौ जिंदा कारतूस, छह अलग अलग कंपनी के मोबाइल फोन बरामद किया गया. मालूम हो कि गिरफ्तार अपराधियों में बिहारीगंज थाना क्षेत्र के मोहनपुर चौमुख गांव का राजा कुमार उर्फ राजू यादव एवं रमेश कुमार, नटवर कुमार दोनों पिपड़ा करौती गांव निवासी, कठोतिया गांव का बिट्टू कुमार उर्फ आजाद कुमार सहित आल्टो चालक पवन गोश्वामी बताया जा रहा है. इन पांचों की जब तलाशी ली गयी, तो एक लोडेड कट्टा व नौ जिंदा कारतूस बरामद हुआ, जबकि छह मोबाइल भी बरामद हुए.

पूछताछ के दौरान गिरफ्त में आये कुछ अपराधी विगत अन्य मामले में जेल गया था. इस बाबत डीएसपी सीपी यादव ने बताया कि पकड़ाये अपराधी का मुख्य पेशा बाइक लूटपाट सहित चोरी की घटना को अंजाम देना ही मुख्य उद्देश्य है. इस दौरान प्रेस कॉन्फ्रेंस थाना अध्यक्ष शशिभूषण सिंह, दारोगा संतलाल सिंह, सुनील कुमार भगत, प्रह्लाद सिंह, विद्यासागर प्रसाद सहित अन्य पुलिस बल मौजूद थे.



गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");