मुख्य समाचार

श्रीनगर : आतंकवादियों ने किया ग्रेनेड हमला, 25 नागरिक घायल, एक की मौत

ग्रेनेड हमले के बाद घटनास्थल पर मौजूद सुरक्षाबल
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने एक बार फिर सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर हमला किया है. श्रीनगर के लाल चौक के पास मौलाना आजाद रोड पर स्थित मार्केट में आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका जिसमें 1 गैर कश्मीरी की मौत हो गई जबकि 25 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए हैं. फिलहाल सुरक्षाबलों ने पूरे इलाकों को घेर लिया है. आतंकियों ने बीते 15 दिनों में दूसरी बार ग्रेनेड अटैक किया है.

कश्मीर में सुरक्षा बलों को निशाना बनाने का सिलसिला जारी है. सुरक्षा बलों पर यह हमला जम्मू-कश्मीर को दो हिस्सों में विभाजित किए जाने का फैसला लागू किए जाने के चार दिन बाद किया गया है. बहरहाल, घायलों को समीप के अस्पताल में भर्ती कराया गया है  जहां कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है. 
पुलिस ने बताया कि आतंकियों ने ग्रेनेड फेंका लेकिन वह सड़क के एक किनारे जाकर गिरा. ग्रेनेड विस्फोट की चपेट में आम नागरिक आ गए जिसमें 25 लोग घायल हो गए. पुलिस और सुरक्षाबल जांच-पड़ताल में जुट गए हैं. बताया जा रहा है कि श्रीनगर स्थित हरि सिंह स्ट्रीट भीड़भाड़ वाला इलाका है.

हमले का सिलसिला जारी

इससे पहले, 29 अक्टूबर को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में CRPF की एक पेट्रोल पार्टी पर आतंकियों ने हमला कर दिया था. हमला एक एग्जाम सेंटर के पास हुआ. पुलवामा के द्रबगाम में स्थित एग्जाम सेंटर के पास आतंकियों ने फायरिंग की. हालांकि राहत की बात यह रही कि हमले में कोई घायल नहीं हुआ. इस हमले के कारण एनकाउंटर की जगह पर 5 स्टूडेंट्स भी फंस गए थे जिन्हें काफी मशक्कत के बाद सही-सलामत रेस्क्यू करा लिया गया.


दिवाली से एक दिन पहले यानी 26 अक्टूबर को भी श्रीनगर के काकासराए में CRPF जवानों पर आतंकी ग्रेनेड से हमला कर फरार हो गए थे. वहीं 24 अक्टूबर को भी आतंकियों ने कुलगाम स्थित CRPF कैंप पर ग्रेनेड से हमला किया था. इस हमले में CRPF का एक जवान घायल हो गया था. 7 अक्टूबर को भी श्रीनगर में हरि सिंह हाइट स्ट्रीट के पास आतंकियों के ग्रेनेड हमले में 7 घायल हो गए थे.

.
ANI @ANI
#UPDATE Jammu and Kashmir: 15 people injured in a grenade attack in a market on Maulana Azad Road in Srinagar. https://twitter.com/ANI/status/1191269306119516161 
View image on TwitterView image on Twitter
ANI @ANI
Jammu and Kashmir: 10 injured in a grenade attack in a market on Maulana Azad Road in Srinagar.
View image on Twitter
View image on Twitter
155
12:45 AM - Nov 4, 2019
Twitter Ads info and privacy
65 people are talking about this
 नौकरियां  अवश्य पढ़ें  :::.


Apply Online



योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");