मुख्य समाचार

आगरा में दिल दहला देने वाली वारदात : युवक ने किया पत्नी का कत्ल और फिर सिर लेकर पहुंचा थाने #AgraMedia


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में सोमवार सुबह दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक महिला की सिरकटी लाश मिलने से खलबली मच गई है। हत्या का आरोपी थोड़ी देर बाद थाने पहुंचा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। वहीं परिवार में बच्चों का रो रोकर बुरा हाल है।
थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र के कछपुरा में सोमवार को एक घर से महिला की सिरविहीन लाश मिलने से सनसनी फैल गई। महिला की हत्या का आरोप पति पर है। बताया गया है कि शराब के लिए देर रात झगड़ा हुआ था जिसके बाद पति ने इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया। 

एत्माउद्दौला थाना क्षेत्र के कछपुरा में नरेश टीवी मैकेनिक है। नरेश शराब पीता है जिसका विरोध उसकी पत्नी करती थी। नरेश कछपुरा में अपनी पत्नी शांति और चार बच्चों के साथ रहता है।


परिजनों का आरोप है कि नरेश ने रविवार रात शराब पी थी। पत्नी शांति ने मना किया तो उसका झगड़ा हुआ था। बताते हैं कि झगड़े के बाद नरेश पत्नी को कमरे में ले गया और इसके बाद उसकी हत्या कर दी। 

हत्या के बाद नरेश कमरे का ताला लगा कर चाबी साथ ले गया। बताया गया है कि रात में ही वह पत्नी का सिर साथ ले गया। सुबह बच्चों की आंख खुली तो उन्होंने घर में मां को तलाश किया लेकिन, मां का पता नहीं लगा। जब कमरे में जंगले से देखा तो वहां शव पड़ा था। जिसके बाद बच्चों ने शोर मचाया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे से शव बरामद किया। 

इस जघन्य हत्या से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। हत्याकांड के कुछ देर बाद आरोपी पति थाना हरीपर्वत पहुंच गया। यहां पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर थाना एत्माउद्दौला भेज दिया है। पुलिस ने महिला का कटा सिर बरामद कर लिया है। 
महिला की हत्या के बाद मौके पर जुटी भीड़

योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");