मुख्य समाचार

शाहीन बाग अराजकता और अव्यवस्था की निशानी- CM योगी आदित्यनाथ

cm yogi
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.जैसे-जैसे दिल्ली चुनाव का समय करीब आता जा रहा है। वैसे-वैसे राजनीतिक दल एक-दूसरे पर आक्रमक होते जा रहे हैं। रविवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली की बदरपुर विधानसभा में रैली की। रैली में भारी जनसमर्थन देखने को मिला। 
 
ANI @ANI
UP CM & BJP leader Yogi Adityanath in Badarpur, Delhi: Protest at Shaheen Bagh is just an excuse, what they really wanted to protest against was the abrogation of Article 370 in Jammu & Kashmir, & construction of Lord Ram's Temple in Ayodhya. #DelhiElections https://twitter.com/ANI/status/1223957978274922497 
ANI @ANI
Uttar Pradesh Chief Minister & BJP leader, Yogi Adityanath in Badarpur, Delhi: Arvind Kejriwal & his aides, while being in the Government, are trying to create anarchy in Delhi by orchestrating incidents like Shaheen Bagh. #DelhiElections
View image on Twitter
2,820
5:26 AM - Feb 2, 2020
Twitter Ads info and privacy
919 people are talking about this
योगी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल और उनके सहयोगियों ने सरकार में रहते हुए, शाहीन बाग जैसी घटनाओं को बढ़ावा दिया और दिल्ली में अराजकता पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि शाहीन बाग तो एक बहाना है, हकीकत में यह अनुच्छेद 370 और राम मंदिर का विरोध है।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल के पक्ष में पाकिस्तान के मंत्री अपील कर रहे हैं कि वो दिल्ली के अंदर अव्यवस्था, अराजकता फैलाकर अच्छा कर रहे हैं। मैं पूछना चाहता हूं कि जिस काम के लिए पाकिस्तान खुश हो रहा है उससे आपको खुश होना चाहिए क्या? आखिर इनका पाकिस्तान से संबंध क्या है?

योगी ने कहा कि सदियों से तीन तलाक की कुप्रथा से जो मुस्लिम बहने परेशान थीं उनके सशक्तीकरण के लिए मोदीजी ने सदैव के लिए तीन तलाक पर रोक लगा दी।

उन्होंने कहा कि 500 वर्षों से जिस काम को कांग्रेस अटकाना चाहती, जिसके विरोध में केजरीवाल एंड कंपनी सदैव काम करती थी। अयोध्या में भगवान श्रीराम के भव्य मंदिर निर्माण का मार्ग प्रशस्त हो, यह मोदीजी के आने के कारण संभव हो पाया है।

रैली को संबोधित करते हुए योगी ने कहा कि केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखकर शाहीन बाग पैदा किया है। उनको शाहीन बाग में बिरयानी खिलाने से फुर्सत नहीं है। उन्होंने  कहा कि अधिनियम 370 खत्म होने का विरोध सबसे पहले राहुल गांधी और केजरीवाल ने किया।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि केजरीवाल दिल्ली की कॉलोनियों को साफ पानी तो नहीं दे पाए,  मगर यहां मधुशाला खुलवा दी। उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांवड़ियों पर हमला करने वालों को बोली नहीं, पुलिस की गोली खानी पड़ेगी।

योगी ने  कहा कहा कि दिल्ली में राष्ट्रवादी गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए भाजपा की सरकार बनाना बहुत जरूरी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दिल्ली की 1721 अनाधिकृत कॉलोनियों को अधिकृत करने का काम किया है।

योगी को बदरपुर रैली में पहुंचने में देरी हो गई तो, उन्होंने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि देरी की वजह शाहीन बाग है। 


गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");