मुख्य समाचार

शशि थरूर के खिलाफ जमानती वारंट जारी, पीएम मोदी को लेकर की थी विवादित टिप्पणी #AgraMedia

Bailable warrant against Shashi Tharoor- India TV
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.New Delhi: दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने कांग्रेस सांसद शशि थरूर के खिलाफ जमानती वारंट जारी किया है। मानहानि के मुकदमे में पेश नहीं होने पर यह वारंट जारी किया गया है। भाजपा नेता राजीव बब्बर ने कांग्रेस सांसद के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। 'बिच्छू वाली शिवलिंग' को लेकर वि'वादित बयान देने पर थरूर अब पूरी तरह से घिर चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर थरूर ने वि'वादित बयान दिया था। राजीव बब्बर ने शशि थरूर पर आ'रोप लगाते हुए कहा था कि उनके इस बयान ने धार्मिक भावनाओं को आ'हत किया है। पिछले साल अक्टूबर में, कांग्रेस सांसद ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) का हवाला देते हुए मोदी पर नि'शाना सा'धा था।

शशि थरूर ने प्रधानमंत्री की तुलना शिवलिंग पर बैठे बिच्छू से की थी। बेंगलुरु लिटरेचर फेस्टिवल में अपनी पुस्तक द पैराडॉक्सिकल प्राइम मिनिस्टर के बारे में बोलते हुए उन्होंने यह कहा था। उन्होंने कहा था कि मोदी एक शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह है। आप इसे अपने हाथ से नहीं हिला सकते और आप इसे चप्पल से भी नहीं मा'र सकते।

उनके इस बयान के बाद राजनीति में जैसे तू'फान सा आ गया था। भाजपा ने शशि थरूर के खिलाफ मो'र्चा खोल दिया था। केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने श्री थरूर की टिप्पणी पर कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी से माफी की मांग की थी।.

ANI @ANI
Delhi's Rouse Avenue Court issues bailable warrant against Congress MP Shashi Tharoor after he did not appear in a defamation case. The case was filed by BJP leader Rajeev Babbar over Tharoor's alleged 'scorpion on Shivling' remark on PM Modi. (file pic)
View image on Twitter
297
Twitter Ads info and privacy
60 people are talking about this

योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");