मुख्य समाचार

यह खबर देखकर आप जरूर चौंक जायेंगे , मां के लिए दूल्हा खोज रही है आस्था वर्मा ! Twitter पर रखीं ये तीन शर्तें, मिल रही है भारी सराहना…..!!


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.नई दिल्ली – मां-बाप अपने बच्चों की शादी के लिए मेट्रिमोनियल में विज्ञापन देते हैं ये तो आप सभी को पता है लेकिन क्या आपको इस बात की खबर है कि एक बेटी अपनी मां के लिए दूल्हा तलाश रही है. बदलते समाज की तस्वीर ये है कि बेटी के इस कदम की अब हर जगह सराहना की जा रही है. यही कारण है कि बेटी की तरफ से ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट किया गया ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है और अब बेटी के पास मां के लिए रिश्ते भी आने लगे हैं !
.

Aastha Varma@AasthaVarma
Looking for a handsome 50 year old man for my mother! :)
Vegetarian, Non Drinker, Well Established. #Groomhunting
View image on Twitter
30.6K
Twitter Ads info and privacy
12.8K people are talking about this
आस्था वर्मा नाम की युवती ने ट्विटर पर अपनी और अपनी मां की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा है – अपनी मां के लिए 50 साल के आस-पास की उम्र वाले व्यक्ति की तलाश है. वह शाकाहारी हो, शराब न पीता हो और अच्छी तरह स्थापित हो ! 

आस्था अपनी मां के लिए एक ऐसे दूल्हे की तलाश कर रही हैं, जो देखने में हैंडसम हो और उसकी उम्र 50 साल के आसपास हो. इसके साथ ही उन्होंने शर्त रखी है कि वह मांस और मदिरा का सेवन न करता हो. आस्था के इस ट्वीट को अब तक 6 हजार से ज्यादा लोगों ने रिट्वीट किया है और इस पर 29 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं.

आस्था की प्रोफाइल की बात करें तो उन्होंने अपने आपको कवियित्री, पॉलिटकिल ऑबजर्वर और नेल आर्टिस्ट, देशभक्त और लॉ स्टुडेंट के रूप में पेश किया है. आस्था ने ट्विटर पर जिस फोटो को शेयर किया है उसमें उनकी मां गुलाबी रंग के सूट में नजर आ रही हैं. आस्था चाहती हैं कि वह अपनी मां को हमेशा इसी तरह खुश देखें इसलिए उन्होंने मां के लिए एक साथी की तलाश शरू की है.

 नौकरियां  अवश्य पढ़ें  :::.

U.P. Jobs - Publications – Area Sales Manager | Marketing Executive

Company:
Details: Leading Competitive Educational Books Publishers
Location: U.P. HQs
Position: Area Sales Manager/
                  Marketing Executive

Qualification: Graduate - Any
Experience: Relevant
Salary: Best in Industry
Job Description: Sales & Marketing of U.P. Board’s Books
Candidate Profile: Own Bike with Only Local Candidates


Apply Online



योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");