मुख्य समाचार

HYDERABAD GANGRAPE CASE LIVE: हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया, पिता बोले- बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी

हैदराबाद गैंगरेप: डॉक्टर को दरिंदगी के बाद जलाने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकांउटर में मार गिराया
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.हैदराबाद। पूरे देश को दिल दहला देने वाला हैदराबाद गैंगरेप के चारों आरोपियों को गुरुवार देर रात पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया है। यह एनकाउंटर वहीं हुआ जहां उन्होंने महिला वेटनरी को जलाया था। पुलिस आरोपियों को एनएच-44 पर क्राइम सीन रिक्रिएट कराने के लिए लेकर गई हुई थी। पुलिस के मुताबिक चारों आरोपियों ने मौके से भागने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस ने चारों आरोपियों को ढेर कर दिया है।
LIVE अपडेट...

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस एनकाउंटर में कई पुलिस वाले भी घायल हो गए हैं. साइबराबाद के पुलिस कमिश्नर सीपी. सज्जनर ने कहा उन्हें पूरी घटना के बारे में पता नहीं है. वे जल्द से जल्द घटनास्थल पर पहुंच रहे हैं.
ANI @ANI
Hyderabad: Senior Police officials arrive at the site of the encounter. All four accused in the rape and murder of woman veterinarian in Telangana were killed in an encounter with the police when the accused tried to escape while being taken to the crime spot. https://twitter.com/ANI/status/1202771440245735425 
View image on TwitterView image on Twitter
ANI @ANI
Telangana Police: All four people accused in the rape and murder of woman veterinarian in Telangana have been killed in an encounter with the police. More details awaited.
View image on Twitter
1,892
6:39 PM - Dec 5, 2019
Twitter Ads info and privacy
899 people are talking about this



मुख्य आरोपी की मां ने कहा था बेटे को जिंदा जला दो इसके पहले एक आरोपी की मां ने कहा था कि अगर उसके बेटे ने ऐसा घिनौना अपराध किया है, तो उसे तुरंत फांसी दे देनी चाहिए या उसे भी ज़िंदा जला दिया जाए. आरोपी सी चेन्नाकेशावुलु की मां श्यामला ने कहा था, 'उसे भी फांसी की सजा दे दो या आग लगा दो जैसा कि उसने महिला डॉक्टर के साथ रेप के बाद किया.'
-हैदराबाद की महिला वेटनरी के पिता ने भी इस एनकाउंटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आज उनकी बेटी की आत्मा को शांति मिलेगी। वहीं उनकी बहन ने भी कहा कि आज इंसाफ हुआ है। चाचा ने कहा कि उन लोगों को मार गिराया गया है तो हमें खुशी नहीं है, क्योंकि उनके भी मां-बाप हैं। आरोपियों ने भागने की कोशिश की होगी, इसलिए पुलिस ने एनकाउंटर किया होगा। पुलिस चाहती तो पहले दिन ही आरोपियों को मार गिराती, अब आरोपियों को सजा मिल गई है। अगर सजा जल्दी-जल्दी मिलने लगे तो दरिंदगों के मन में डर बैठेगा।

आपको बताते जाए कि 27-28 नवंबर की दरम्यानी रात को हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया था। महिला डॉक्टर का जला शव बेंगलुरु हैदराबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर अंडरपास के करीब मिला था।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");