मुख्य समाचार

प्रियंका गांधी की स्कूटी का चालान भरने को कांग्रेस जुटा रही चंदा, बीजेपी कहा ने घटिया स्टंट #AgraMedia

चालान भरने के लिए कांग्रेस इकट्ठा कर ही चंदा
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.नागरिकता संशोधन एक्ट के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान लखनऊ में जो हिंसा हुई, उसमें कई लोग घायल भी हुए. इन्हीं से कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा बीते दिनों मुलाकात करने गई थीं लेकिन यूपी पुलिस ने उनका कारवां रोक लिया. तब प्रियंका गांधी स्कूटी पर सवार होकर पीड़ित से मिलने पहुंचीं. जिस व्यक्ति की वह स्कूटी थी वह कोई कांग्रेस कार्यकर्ता नहीं बल्कि एक आम राहगीर ही था. लेकिन अब स्कूटी मालिक का कहना है कि जो चालान कटा है वह उसे खुद ही भरेगा.

स्कूटी मालिक राजदीप सिंह का कहना है कि उनकी स्कूटी का कुल 6100 का चालान कटा है, लेकिन वह इसे खुद भरना चाहते हैं. बता दें कि कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी हिंसा पीड़ित से स्कूटी पर सवार होकर मिलने गईं, जिसे कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर चला रहे थे. यूपी पुलिस ने कई नियमों का उल्लंघन करने के कारण स्कूटी का 6100 का चालान काटा है.

स्कूटी का 6100 रुपये का कटा है चालान

राजदीप सिंह ने बताया कि जब वह लखनऊ पॉलिटेक्निक के पास से गुज रहे थे, तो धीरज गुर्जर ने उनसे स्कूटी मांगी और प्रियंका गांधी का नाम लिया, इसलिए मैं बिल्कुल भी मना नहीं कर पाया. उन्होंने कहा कि मुझे जब पता चला कि स्कूटी का 6100 का चालान कटा है तो उन्होंने तय किया कि ये चालान खुद ही भरेंगे, प्रियंका गांधी या कांग्रेस से नहीं भरवाएंगे.
चंदे का डिब्बा लिए एक दुकान में चंदा मांगते नजर आए. डिब्बे पर लिखा है, जनता की आवाज उठाने पर जुर्माना, जनता भरेगी जुर्माना एक तरफ स्कूटी मालिक ने चालान का पैसा खुद भरने की बात कही है तो वहीं लखनऊ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जुर्माना भरने के लिए चंदा लेना शुरू कर दिया है. लखनऊ कांग्रेस के नेता मुकेश सिंह चौहान मंगलवार को कार्यकर्ताओं के साथ सड़कों पर निकले और चंदा इकट्ठा किया.

यूपी पुलिस ने राजदीप सिंह के नाम का जो चालान भेजा है, उसमें ड्राइविंग लाइसेंस ना होना, हेल्मेट ना पहनना, नंबर प्लेट समेत कई नियमों का उल्लंघन शामिल है. ऐसे में सभी मामलों को लेकर चालान किया गया है.

•    ड्राइविंग लाइसेंस 2500 रुपये

•    हेलमेट 500 रुपये

•    ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन 300 रुपये

•    खराब नंबर प्लेट 300 रुपये

प्रियंका जब सड़कों पर उतरती हैं तो खबरें बनती हैं. शायद कांग्रेस नेताओं को लगा कि उनकी स्कूटी के चालान के नाम पर कुछ खबरें और बन जाएं.


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");