मुख्य समाचार

प्रधानमंत्री ने मेघालय, मणिपुर, त्रिपुरा के लोगों को बधाई दी


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को त्रिपुरा, मेघालय और मणिपुर के लोगों को उनके राज्य दिवस पर बधाई दी। प्रधानमंत्री ने राज्यों के लोगों के लिए अपने संदेश में ट्विटर पर लिखा, "हमें त्रिपुरा की अनुकरणीय परंपराओं और राष्ट्रीय विकास में योगदान पर गर्व है। यहां लोग अपने मेहनती स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। मैं त्रिपुरा के नागरिकों की निरंतर समृद्धि और कल्याण के लिए प्रार्थना करता हूं।"

उन्होंने मेघायल के लोगों को बधाई देते हुए लिखा, "मेघालय के लोग अपनी दयालु प्रकृति के लिए जाने जाते हैं। खेल, संगीत से लेकर प्रकृति के संरक्षण तक, इनसे बहुत कुछ सीखा जाना चाहिए। आने वाले वर्षो में मेघालय के विकास के लिए प्रार्थना करें।"



गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");