मुख्य समाचार

दिल्ली हिंसा पर प्रधानमंत्री मोदी का TWEET- शांति बहाल करने की कोशिश जारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.दिल्ली में नागरिकता कानून के खिलाफ चल रहे हिंसक प्रदर्शनों के बीच बुधवार को प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा कि आज दिल्ली के तमाम इलाकों में मौजूदा हालात की विस्तृत समीक्षा की गई। पुलिस और अन्य एजेंसियां जमीन पर शांति और सामान्य स्थिति बहाल करने की कोशिश में लगी हुई हैं।
प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, ‘दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में वर्तमान हालात की गहन समीक्षा की। पुलिस एवं अन्य एजेंसियां सामान्य स्थिति सुनिश्चित करने के लिये काम कर रही हैं। हमारे संस्कार के मूल में शांति, सौहार्द है। मैं दिल्ली के बहनों, भाइयों से शांति और भाईचारा बनाए रखने की अपील करता हूं।’
 
Narendra Modi @narendramodi
Peace and harmony are central to our ethos. I appeal to my sisters and brothers of Delhi to maintain peace and brotherhood at all times. It is important that there is calm and normalcy is restored at the earliest.
30.4K
12:22 AM - Feb 26, 2020
Twitter Ads info and privacy
10.1K people are talking about this
Narendra Modi @narendramodi
Had an extensive review on the situation prevailing in various parts of Delhi. Police and other agencies are working on the ground to ensure peace and normalcy.
21.8K
12:21 AM - Feb 26, 2020
Twitter Ads info and privacy
6,419 people are talking about this

उल्लेखनीय है कि दिल्ली में सीएए के विरोधियों और समर्थकों की झड़प के बाद से लंबे समय से चल रहे प्रदर्शनों ने हिंसक रूप ले लिया। बुधवार को बीते तीन दिनों में हुई हिंसा में मरने वालों की संख्या बढ़कर 20 हो गई, जबकि कुल 189 लोग घायल हैं। तीन दिन के बाद आज दिल्ली में हालात थोड़े-बहुत सामान्य हैं, लेकिन कुछ इलाकों से छिटपुट पत्थरबाजी की घटनाएं सामने आ रही हैं।

जावड़ेकर ने सोनिया पर किया पलटवार

कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के प्रेस कांफ्रेंस के बाद केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने उनके बयान को दुर्भाग्यपूर्ण और निंदनीय बताया है। ऐसे समय में जब सभी पार्टियों को यह सुनिश्चित करना चाहिए कि शांति कायम रहे तब सरकार को दोषी ठहराया जा रहा है और गंदी राजनीति की जा रही है। जावड़ेकर ने कहा कि हिंसा का राजनीतिकरण ठीक नहीं है। दिल्ली में हिंसा समाप्त हो रही है और सच्चाई सामने लाने के लिये जांच की शुरुआत हुई है। ऐसे में सभी पार्टियों की प्राथमिकता शांति स्थायी होनी चाहिए।

कांग्रेस के बयान से गिरेगा पुलिस का हौसला- जावड़ेकर

जावड़ेकर ने ये भी कहा कि वो लोग अमित शाह का इस्तीफा मांग रहे हैं। उन्होंने कल एक सर्वदलीय बैठक बुलाई थी, जहां कांग्रेस भी मौजूद थी। गृहमंत्री ने पुलिस को निर्देश दिए थे और पुलिस का हौसला भी बढ़ाया था। कांग्रेस के बयान से पुलिस का हौसला गिरेगा।



गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");