मुख्य समाचार

आगरा के सिकंदरा क्षेत्र की मृत महिला सिपाही के 10 परिजन-रिश्तेदार कोरोना संक्रमित मिले

आगरा में कोरोना वायरस
आगरा के सिकंदरा क्षेत्र के ईश्वर नगर में छह मई को संक्रमित महिला सिपाही की मृत्यु हो जाने के बाद अब उसके 10 परिजन और रिश्तेदार कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। इनकी रिपोर्ट आते ही ईश्वर नगर को हॉटस्पॉट बना दिया गया। पुलिस ने बैरियर के साथ चेतावनी बोर्ड भी लगा दिया। आसपास की कॉलोनियों महर्षिपुरम, रोशन विहार, केआर नगर और ककरैठा गांव में भी हड़कंप है। 
लोग घरों के बाहर नहीं निकल रहे हैं। इन इलाकों में छह मई से पहले तक सुबह और शाम को कुछ दुकानें खुल रही थीं। लोग बाहर निकल रहे थे। सिपाही की मौत के बाद स्थिति बदली है। पुलिस की गश्त तेज हो गई है। दमकल की गाड़ी भी सिपाही के घर को सैनिटाइज करने के लिए रोज आ रही है।
रविवार को 10 लोगों की पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही सख्ती और बढ़ गई। संक्रमितों में सिपाही के मायके से पिता और भाई हैं। दोनों में कोरोना के लक्षण मिलने पर उन्हें भर्ती कराया गया था। ससुराल से पति, दो साल का बेटा, दो देवर, चचिया ससुर, भतीजे, ननद और ननदोई सहित आठ लोग हैं। ये सभी लोग क्वारंटीन सेंटर में हैं। 

आठ दिन की बेटी, सास सहित आठ लोगों की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। हालांकि परिवार के लोगों का कहना है कि रिपोर्ट सिर्फ पॉजिटिव की दी गई है। अन्य लोगों की रिपोर्ट निगेटिव हैं। उन्होंने डीएम से मांग की है कि जिन लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है, उन्हें घर भेजा जाए।
पार्षद ने कहा, पूरे इलाके को सैनिटाइज कराया जाए

इस क्षेत्र की पार्षद विकलेश यादव और उनके पति एवं पूर्व पार्षद मुकेश यादव ने जिलाधिकारी, मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री को ट्वीट किया है कि इस पूरे क्षेत्र के हर घर को सैनिटाइज कराया जाए। यहां और भी मरीज मिल चुके हैं। ककरैठा पहले से हॉटस्पॉट बना है। उन्होंने मांग की है कि जितने भी मरीज हैं, उनके घर के आसपास बल्लियां लगाकर पुलिस तैनात की जाए, ताकि लोग घरों में रहें और संक्रमण से बचें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");