मुख्य समाचार

बठिंडा (पंजाब) में बड़ा हादसा, बस पलटने से 4 लोगों की मौत, 30 गंभीर घायल

घटनास्थल पर क्षतिग्रस्त कार और पलटी हुई बस।
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.बठिंडा-अमृतसर हाईवे पर गुरुवार देर शाम को अचानक कार सामने आने से बस पलट गई। हादसे बस में सवार दो महिलाओं और एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत हो गई। दस से अधिक यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें नजदीकी गोनियाना सिविल अस्पताल ले जाया गया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल बठिंडा पहुंचाया गया। 
जानकारी के अनुसार निजी कंपनी की बस गोनियाना से बठिंडा की तरफ नेशनल हाईवे पर आ रही थी। अचानक एक स्विफ्ट कार बस के आगे आ गई। बस चालक ने एकदम कट मारा तो बस की कमानी टूट गई जिससे बस पलट गई। बस में सवार यात्री इसकी चपेट में आ गए। 

मौके पर पहुंचे लोगों ने बस को एक क्रेन की सहायता से सीधा किया और जख्मी लोगों को निकालकर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया जबकि बस के नीचे आकर दबने से एक बच्चे, दो महिलाओं और एक पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। उनकी अब तक तक पहचान नहीं हो पाई। हादसे में दस से अधिक लोग घायल हो गए। 

अमरीक सिंह और लक्ष्मण सिंह ने बताया कि उक्त हाईवे पर एक मोटर साइकिल चालक गलत साइड से अचानक कार के सामने आ गया। इसको बचाते हुए जब कार चालक ने कट मारकर कार को दूसरी तरफ मोड़ा तो स्पीड तेज होने कारण वो दूसरी साइड पर उतर गई। इस कारण सामने से आ रही बस के चालक को एकदम कट मारना पड़ा और बस पलट गई। सिविल अस्पताल गोनियाना के डॉक्टर अनिल गोयल ने बताया कि घायल लोग अस्पताल में हैं। चार लोगों की इस हादसे में मौत हो गई है। उनकी पहचान नहीं हो पाई है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");