मुख्य समाचार

दिव्यांगों को किया भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने स्कूटी का वितरण


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.जयपुर । भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और आमेर विधायक डॉ.सतीश पूनिया ने रविवार को अपने आवास पर आमेर विधानसभा क्षेत्र के दिव्यांगजनों को स्कूटी वितरित की।


इस अवसर पर उन्होंने कहा आमेर मेरी कर्मभूमि है मै बहुत सौभाग्यशाली हूं कि मुझे दिव्यांग भाई-बहनों की सेवा का अवसर प्राप्त हुआ। स्कूटी मिलने से विद्यार्थीयों, व्यापारियों और अन्य कार्य करने वाले दिव्यांगजनों को दैनिक कार्यों में सुविधा और सम्बल मिलेगा। हमारी राजनीति को जन सरोकार से जोड़ने की छोटी सी मुहीम है । हमारा प्रयास है कि समाज को जोड़ने के दूसरे उपकरण भी वितरित किये जाऐं।

पूनिया ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री कि भी यही मंशा है कि राजनीति को समाजनीति से जोड़ा जाए। इसलिए यह सिलसिला इसी प्रकार चलता रहेगा। इस अवसर पर पूर्व मंत्री एवं विधायक किरण माहेश्वरी भी उपस्थित रही। सतीश पूनिया अपने जन्मदिन से अब तक 45 दिव्यांगजनों को स्कूटी वितरण कर चुके है।इस अवसर पर सतीश पूनिया ने उन भामाशाहों का भी आभार व्यक्त किया जिनकी मदद के बूते पर दिव्यांगजनों को सम्बल मिला।

 नौकरियां  अवश्य पढ़ें  :::.

Gorakhpur Jobs -School – Multiple Positions

Company:
Location: Gorakhpur
Position: Nursery Teacher/
                  Primary Teacher – All Subjects/
                  Jr. Classes Teacher – All Subjects/
                  English & PDP Teacher/
                  Accountant

Salary: Attractive Salary + PF & ESI Applicable
Job Description: As per position
Candidate Profile: Relevant qualification & experience


Apply Online



योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");