मुख्य समाचार

हैदराबाद पुलिस से सीख लेने की सलाह पर @uppolice का बीएसपी सुप्रीमो को जवाब #AgraMedia

NBT
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.यूपी पुलिस ने बसपा प्रमुख मायावती द्वारा हैदराबाद पुलिस से सीख लेने की सलाह पर जवाब दिया है। पुलिस ने अपने जवाब में आंकड़े भी पेश किए हैं।
इस मामले में जवाबी ट्वीट करते हुए यूपी पुलिस ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में जंगलराज अब बीती बात हो चुकी है। पुलिस ने ट्वीट कर बीते दो सालों के आंकड़े पेश किए और कहा कि आंकड़े खुद सारी कहानी बयान कर रहे हैं। 



'यूपी पुलिस ने ट्वीट किया, 'आंकड़े सारी कहानी खुद बयां करते हैं। जंगलराज अब बीती बात हो चुकी है। अब इसकी कोई जगह नहीं है। बीते दो सालों में हुईं 5178 मुठभेड़ों में 103 अपराधी मारे गए हैं और 1859 घायल हुए हैं। 17745 अपराधियों ने या तो सरेंडर कर दिया या अपनी जमानत रद्द करवाकर जेल चले गए। वह सरकारी मेहमान नहीं हैं।'
UP POLICE @Uppolice
The figures speak for themselves. Jungle Raj is a thing of the past. No longer now.

103 criminals killed and 1859 injured in 5178 police engagements in the last more than 2 years.
17745 criminals surrendered or cancelled their own bails to go to jail.
असल में हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ दुराचार कर उसे जिंदा जला देने वाले चारों आरोपियों को वहीं की पुलिस द्वारा मुठभेड़ में मारे जाने पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए बसपा सुप्रीमो मायावती ने कहा था कि यूपी में बीजेपी सरकार है। 

मेरा यहां की पुलिस से भी कहना है कि उन्हें हैदराबाद पुलिस से कुछ सीखना चाहिए। उन्हें कुछ सख्त कदम उठाने चाहिए। हालांकि दिल्ली हो या उत्तर प्रदेश, पुलिस अपराधियों के साथ सरकारी मेहमान की तरह बर्ताव करती है। दिल्ली व यूपी पुलिस को अपने आप को बदलना होगा। यूपी में इस वक्त जंगलराज है।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");