मुख्य समाचार

जेएलएफ 2020- द वॉल्ट ऑफ विष्णु पुस्तक का होगा लोकार्पण


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.जयपुर । भारत के सबसे ज्यादा बिकने वाले अंग्रेजी फिक्शन लेखक में से एक, अश्विन सांघी की पुस्तक ‘द वॉल्ट ऑफ विष्णु’ 23 जनवरी को जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल 2020 में लॉन्च की जाएगी। अभिनेत्री और लेखिका सोनाली बेंद्रे बहल पुस्तक का विमोचन करने के साथ ही फेस्टिवल में लेखक से बातचीत भी करेंगी।
वेस्टलैंड बुक्स द्वारा प्रकाशित, द वॉल्ट ऑफ विष्णु’ अश्विन सांघी की प्रसिद्ध पौराणिक '' भारत श्रृंखला '' में 6 वीं पुस्तक है। पुस्तक तीन यात्रियों के बारे में है जो उत्तर की तलाश में एक प्राचीन व्यापार मार्ग पर चलते रहते हैं। पौराणिक कथाएं कहानी कहने का एक आंतरिक उपकरण है और अश्विन की अधिकांश पुस्तकें पौराणिक विषयों पर आधारित हैं। पुस्तक अश्विन की "भारत श्रृंखला" का एक हिस्सा है, जिसमें द रोज़बल लाइन, चाणक्य चेंट , द कृष्णा कीय, द सियालकोट सागा, और कालचक्र जैसे उपन्यास शामिल हैं।
अपनी नई पुस्तक के बारे में बात करते हुए, अश्विन सांघी ने कहा, “ ‘द वॉल्ट ऑफ विष्णु’ मेरी सबसे महत्वाकांक्षी पुस्तक है क्योंकि यह दो महान सभ्यताओं-भारत और चीन तक फैली हुई है। मेरा हमेशा से मानना रहा है कि एक अच्छी किताब वह होती है जहाँ पृष्ठ सहजता से बदल जाते हैं। मुझे उम्मीद है कि मैं अपने पाठकों को एक मनोरंजक कहानी देने में सफल रहा।”


गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");