मुख्य समाचार

प्रचारकों का सम्मेलन : संघ प्रमुख पहुंचे गोरखपुर, 26 जनवरी को करेंगे ध्वजारोहण


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.गोरखपुर। राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत पांच दिवसीय प्रचारकों के सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए गुरुवार को गोरखपुर पहुंच गए। संघ के पदाधिकारियों के अनुसार, आरएसएस प्रमुख गणतंत्र दिवस गोरखपुर में ही मनाएंगे। भागवत 26 जनवरी की सुबह झंडा फहराएंगे और इसके बाद गोरखपुर में शाखा स्तर के स्वयंसेवकों से बातचीत करेंगे।

झंडारोहण कार्यक्रम सरस्वती शिशु मंदिर बिलंदपुर खत्ता में आयोजित होगा। 24 जनवरी से संघ परिवार के अलग-अलग कार्यक्रम होंगे। इस दौरान संघ की शाखाएं भी लगाई जाएंगी। संघ के एक पदाधिकारी ने कहा कि परिवारों में सद्भाव बना रहे और संयुक्त परिवार का संरक्षण हो, इस दिशा में संघ पहले से काम कर रहा है।

एक आदर्श परिवार का स्वरूप कैसा होना चाहिए, इस पर विस्तार से बात होगी। माना जा रहा है कि जनसंख्या नियंत्रण कानून पर जो चर्चा चल रही है, उस पर चार प्रांतों के स्वयंसेवकों से राय ली जाएगी। इसके अलावा नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) पर विस्तृत चर्चा होगी।


गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");