मुख्य समाचार

MP के सागर में जिंदा जलाए दलित युवक ने दम तोड़ा, CM ने जताया शोक


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.भोपाल। मध्य प्रदेश के सागर जिले में आपसी विवाद के चलते मिट्टी का तेल डालकर जिंदा जलाए गए धन प्रसाद अहिरवार की उपचार के दौरान गुरुवार को दिल्ली में मौत हो गई। धन प्रसाद की मौत पर मुख्यमंत्री ने शोक जताया है, वहीं नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने शासन-प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। गौरतलब है कि मोती नगर थाना क्षेत्र में बालाजी मंदिर के पास स्थित अयोध्या बस्ती प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बने आवास में रहने वाले धन प्रसाद अहिरवार (24) पर आपसी विवाद के चलते कुछ लोगों ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी।

धन प्रसाद को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे उपचार के लिए भोपाल और फिर दिल्ली भेजा गया। उसकी गुरुवार को उपचार के दौरान मौत हो गई।


गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");