मुख्य समाचार

चित्रकूट : पानी में ही तैरता मिला सपा नेता का शव,

सपा नेता की फाइल फोटो व शव तलाश करती पुलिस
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.चित्रकूट। उत्तर प्रदेश के चित्रकूट जिले में कथित रूप से पत्नी की हत्या कर शव फेंकते समय बांध में डूबे समाजवादी पार्टी (सपा) के एक नेता का शव नौवें दिन बुधवार शाम पानी में तैरता मिला। पुलिस ने शव बरामद कर लिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक बलवंत चौधरी ने गुरुवार को बताया कि सपा नेता और मछली ठेकेदार भरत दिवाकर (42) का शव बुधवार शाम बांध के पानी में उतरता हुआ मिला है। शव की शिनाख्त के बाद उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है। उन्होंने बताया कि सपा नेता भरत दिवाकर 14 जनवरी की रात अपनी पत्नी नमिता उर्फ मीनू (38) की हत्या कर उसका शव नाव के सहारे बरुआ बांध में फेंक रहा था, तभी अचानक नाव पलट गई और वह पानी में डूब गया था।


गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");