मुख्य समाचार

HARYANA : मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के अधीन रहेगी सीआईडी


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और गृह मंत्री अनिल विज के बीच क्रिमिनल इन्वेस्टीगेशन डिपार्टमेंट (CID) पर नियंत्रण को लेकर चल रही तनातनी अब खत्म हो गई है। मुख्य सचिव द्वारा बुधवार को जारी एक अधिसूचना के अनुसार, सीआईडी और कार्मिक व प्रशिक्षण और राजभवन मामलों के विभाग मुख्यमंत्री को दे दिए गए हैं। इसका सीधा अर्थ है कि सीआईडी अब मुख्यमंत्री के अधीन रहेगी। इसमें आगे कहा गया है कि विज आगे से सीआईडी विभाग नहीं देखेंगे।

मुख्यमंत्री और उनके सहयोगी के बीच 'वर्चस्व की लड़ाई' इसी सप्ताह बढ़ गई थी, जब विज ने खट्टर को पत्र लिखकर सीआईडी प्रमुख अनिल राव के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल कर उन्हें हटाने के लिए कहा था।



गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");