मुख्य समाचार

निर्भया के दोषियों के खिलाफ डेथ वारंट जारी करने वाले जज का ट्रांसफर

Nirbhaya Case Judge who issues death warrant to convicts transferred to supreme court on deputation
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.निर्भया सामूहिक दुष्कर्म कांड के चारों दोषियों को डेथ वारंट या ब्लैक वारंट जारी करने वाले पटियाला हाउस कोर्ट के जज सतीश कुमार अरोड़ा का ट्रांसफर हो गया है।
खबर है कि उन्हें एक साल के डेप्यूटेशन पर सुप्रीम कोर्ट में बतौर अतिरिक्त रजिस्ट्रार नियुक्त किया गया है। मालूम हो कि बीते सात साल से जिस निर्भया केस में दोषियों को फांसी की उम्मीद पूरा देश कर रहा था उन्हें जज सतीश अरोड़ा ने ही डेथ वारंट जारी किया था।
 
जज सतीश अरोड़ा ने दो बार जारी किया डेथ वारंट
जज सतीश अरोड़ा ही वो न्यायाधीश हैं जो निर्भया के दोषियों का दो बार डेथ वारंट जारी कर चुके हैं। सबसे उन्होंने सात जनवरी 2020 को दोषियों को डेथ वारंट जारी किया था, जिसके अनुसार दोषियों को 22 जनवरी को फांसी होनी थी। हालांकि बाद में दोषियों के कुछ केस लंबित होने के चलते  उन्होंने दोबारा डेथ वारंट जारी किया। अब उसके अनुसार निर्भया के दोषियों को 1 फरवरी 2020 सुबह छह बजे फांसी होगी। 

गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");