मुख्य समाचार

Holi फोटो एडिटर समेत इन एप्सों की मदद से अपने होली को बनाएं और खास


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.आज होली हैं और देशभर में इसे धूमधाम से मनाया जाएगा. स्मार्टफोन हमारी बेसीक नीड बन चुकी हैं. स्मार्टफोन के बिना हम कोई त्योहार सेलिब्रेट करने की कल्पना भी नहीं कर सकते. इस होली को बना सकते है खास, अपने स्मार्टफोन के जरिये कर सकते है होली को यादगार.
इससे लिए आपको कुछ एप्स की जरूरत पड़ेगी, जो आपकी होली को यादगार बनाने का काम आयेंगे. प्ले स्टोर पर ऐसे कई एप्स उपलब्ध हैं. जानें इनके बारे में-

होली फोटो एडिटर

इस एप की मदद से आप किसी भी फोटो में होली के रंगों को भर सकते हो. इस एप में कई तरह के होली इफेक्ट दिये गये हैं. इसका इस्तेमाल करने के लिए आपको पहले गैलरी में से किसी भी एक फोटो का चुनाव करना होगा. इसके बाद अपने पसंदीदा फ्रेम का चयन करते ही आपकी फोटो होली के रंग में सराबोर हो जायेगी. इसमें ढेर सारे होली इफेक्ट दिये गये हैं. इस एप में टेक्स्ट लिखने का भी विकल्प दिया गया है, जिसकी मदद से आप कोई कविता या कुछ विशेष को फोटो पर शेयर कर सकते हो.

होली फोटो फ्रेम्स

जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है कि आप इस एप की मदद से होली में ली गयी अपनी तस्वीर को फ्रेम दे सकते हो. इस एप के जरिये आप अपनी तस्वीर को रंग-बिरंगे फोटो फ्रेम से जोड़ सकते हो. इस एप के जरिये आप सीधे अपने तस्वीरों को सोशल मीडिया प्रोफाइल पर शेयर कर सकते हैं.

होली गेम्स

अगर आप चाहते हैं कि होली में रंग खेलने की जगह वर्चुअल होली खेली जाये, तो यह एप आपके काम की है. इसकी मदद से आप अपने दोस्तों के साथ वर्चुअल होली खेल सकते हैं. इस गेम में आप बैलून, वाटर गन की मदद से रंग लगा कर स्कोर करना होता है. इसमें जिनका निशाना सबसे सटीक होगा, वही गेम का विनर होगा.

होली एचडी वीडियो मेकर

यदि आप होली में रिकॉर्ड किये गये वीडियो को एडिट करना चाहते हो तो यह एप शानदार है. इस एप के जरिये आप होली थीम वाली बॉर्डर के साथ वीडियो बना सकते हो. सबसे अच्छी बात है कि इस एप में म्यूजिक भी दिया गया है, जिससे आप वीडियो में होली के म्यूजिक आसानी से इंसर्ट कर सकते हो. इसकी मदद से आप फोटोज से वीडियो बना सकते हो.
इसमें होली के लिए अलग-अलग तरह के स्टिकर भी दिये गये हैं. साथ ही इसमें होली के वालपेपर भी हैं. इसका इस्तेमाल करने के लिए पहले गैलेरी में मौजूद फोटो को चुनना होगा. इसके बाद फोटो और वीडियो में अलग-अलग तरह के इफेक्ट डालने का विकल्प मिलेगा. इसमें टेक्स्ट लिखने का विकल्प भी है, जो आपकी वीडियो में संदेश देने का एक अच्छा विकल्प है.



गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");