मुख्य समाचार

NIRABHAYA RAPE AND MURDER CASE: दोषी अक्षय की क्यूरेटिव पिटिशन पर आज सुप्रीम कोर्ट में होगी सुनवाई


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.नई दिल्ली। निर्भया रेप एंड मर्डर के दोषी अक्षय की क्यूरेटिव याचिका पर सुप्रीम कोर्ट आज सुनवाई होगी। पांच जजों की बेंच अक्षय की याचिका पर दोपहर 1 बजे सुनवाई करेगी। वहीं दूसरी ओर , निर्भया कांड में सजायाफ्ता मुजरिमों में से अब एक और विनय कुमार शर्मा ने राष्ट्रपति के पास दया याचिका भेजी है। विनय द्वारा दया याचिका भेजे जाने की पुष्टि उसके वकील डॉ. ए.पी. सिंह ने की। उल्लेखनीय है कि जब सजा-ए-मौत को अमल में लाए जाने की उल्टी गिनती शुरू हो गई तो, तो आरोपी भी अपने बचाव में हर संभव कदम उठा रहे हैं। उनके जो भी कानूनी अधिकार हैं, उन्हें वो इस्तेमाल कर रहे हैं।

हालांकि पिछले पंद्रह दिनों से कभी न कभी कोई न कोई आरोपी किसी न किसी कानूनी सहारे की मदद से अदालतों में अपना पक्ष रखने पहुंच रहे हैं। यह अलग बात है कि हर अदालत में उन्हें जबाब 'न' में ही मिल रहा है। चारों आरोपियों में से एक विनय कुमार शर्मा ने राष्ट्रपति के यहां दया याचिका भेज दी। इस उम्मीद में कि अगर किस्मत साथ दे गई, तो शायद गर्दन में फंदा कसने/ पड़ने से बच जाए। अब उसे इंतजार है राष्ट्रपति के जबाब का।


गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");