मुख्य समाचार

राजधानी दिल्ली के शालीमार बाग के एक मकान में लगी आग, 3 महिलाओं को मौत, कई घायल #AgraMedia

दिल्ली: शालीमार बाग इलाके के एक घर में लगी आग, 3 लोगों की जलकर मौत
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.राष्ट्रीय राजधानी के शालीमार बाग इलाके में स्थित एक घर में शनिवार शाम भीषण आग लग गई. इस अग्निकांड में तीन महिलाओं की मौत हो गई. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हादसे में अभी तक तीन बच्चों समेत छह लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया है. इस महीने दिल्ली में आग लगने की यह दूसरी बड़ी घटना है.

दिल्ली फायर सर्विस के डायरेक्टर अतुल गर्ग के मुताबिक दिल्ली के शालीमार बाग में स्थित एक तीन मंजिला घर में लगी आग में तीन महिलाओं की मौत हो गई है. इनकी उम्र 55 से 75 साल के बीच बताई जा रही है.

मृतक महिलाओं के शव पर जलने के निशान नहीं है, प्रारंभिक दृष्टया इनकी मौत दम घुटने से होना बताई जा रही है. वहीं कुछ अन्य लोगों को रेस्क्यू कर लिया है. इसमें से कुछ लोग घायल बताये जा रहे हैं उन्हें करीबी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस हादसे में दो फायरमैन भी घायल हुए हैं. हालांकि पुलिस का कहना है कि वे खतरे से बाहर हैं. 


बीते 8 दिसंबर को ही दिल्ली के फिल्मीस्तान इलाके में स्थित अनाज मंडी में स्थित एक फेक्ट्री में आग लग गई थी. उस भीषण अग्निकांड में यूपी और बिहार के कुल 43 कामगारों की जान चली गई थी.

वहीं शनिवार अलसुबह ही दिल्ली के मुंडका इलाके में एक अग्नि हादसा हुआ था. जहां एक प्लाईवुड फैक्ट्री में आग लग गई थी. अग्निशमन कर्मियों ने करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. हालांकि इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं थी.


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");