मुख्य समाचार

#अयोध्या मामले पर अमित शाह का बड़ा बयान- अयोध्या में चार महीने में बनेगा आसमान छूता राम मंदिर #AgraMedia

अमित शाह ने झारखंड के पाकुड़ में की रैली (फाइल फोटो- PIB)
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.अयोध्या मामले पर सुप्रीम कोर्ट  के ऐतिहासिक फैसले के बाद राम मंदिर निर्माण का इंतजार है। इससे पहले गृहमंत्री  व भाजपा  के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने मामले पर एक बड़ा बयान दिया है। शाह ने झारखंड में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा कि 4 महीने के अंदर अयोध्या में राम मंदिर बनने जा रहा है। 
शाह ने कहा कि अभी कुछ समय पहले सुप्रीम कोर्ट ने 100 साल पुराने मामले में फैसला दे दिया। 100 वर्षों से दुनिया भर के भारतीयों की मांग थी कि वहां राम जन्मभूमि पर भव्य राम मंदिर बनना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि दशकों से हर कोई चाहता था कि राम मंदिर बने, लेकिन कांग्रेस और उनके वकील कोर्ट में इसके सामने बड़ा रोड़ा अटकाते रहे। उनके वकील कपिल सिब्बल (Kapil Sibbal) कोर्ट में कहते थे कि अभी केस मत चलाइए, क्यों भाई आपके पेट में क्यों दर्द हो रहा है?
4 महीने में बनेगा राम मंदिर
इसके आगे उन्होंने कांग्रेस पर मंदिर केस में रोड़ा अटकाने का आरोप लगाते हुए अमित शाह ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण का वक्त भी बता दिया। शाह ने राम मंदिर निर्माण का दावा करते हुए कहा, ‘सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ गया है, 4 माह के अंदर आसमान को छूता हुआ प्रभु राम का मंदिर अयोध्या में बनने जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस न विकास कर सकती है, न ही देश को सुरक्षित रख सकती है और न देश की जनता की जन भावनाओं का 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");