मुख्य समाचार

मैनपुरी : बस अड्डे से पुलिस की 112 नंबर बाइक चोरी, जनता की सुरक्षा में थे तैनात, खुद ही हो गए शिकार

प्रतीकात्मक तस्वीर
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.मैनपुरी जिले में जब पुलिसवाले ही बदमाशों के निशाने पर हैं तो आम जनता खुद को कैसे सुरक्षित करे। यहां शुक्रवार की रात ऐसी घटना हुई है, जिससे न सिर्फ सुरक्षा व्यवस्था की पोल खुली, बल्कि पुलिसवालों की घोर लापरवाही सामने आई है। 
कस्बा बेवर में पुलिस की 112 नंबर मोटरसाइकिल चोरी कर ली गई। घटना बस अड्डे की है। यहां 112 नंबर मोटरसाइकिल से सिपाही और होमगार्ड ड्यूटी करने आए थे। दोनों ने बाइक बस अड्डे पर खड़ी कर दी और कहीं घूमने चले गए। 

काफी देर बाद जब सिपाही और होमगार्ड लौटे तो मोटरसाइकिल वहां पर नहीं थी। इससे दोनों के होश उड़ गए। काफी देर खोजबीन करने के बाद जब कोई पता नहीं चला तो थाने में सूचना दी गई। रातभर पुलिस मोटरसाइकिल की तलाश में जुटी रही। 
गुरसहायगंज में मिला बाइक
शनिवार की सुबह पुलिस की मोटरसाइकिल कन्नौज जनपद के गुरसहायगंज में खड़ी मिली। इस पर पुलिस ने राहत की सांस ली, लेकिन सवाल यह है कि 112 नंबर की मोटरसाइकिल गुरसहायगंज लेकर कौन गया था?

फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। 112 नंबर मोटरसाइकिल पर तैनात सिपाही और होमगार्ड को भी हिरासत में लिया गया है। दोनों से पूछताछ की गई है। माना जा रहा है कि लापरवाही के चलते दोनों पर कार्रवाई हो सकती है।  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");