मुख्य समाचार

बदल रहा है उन्नाव : महिला ने पीछा करने वाले पर एसिड फेंका


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में मंगलवार सुबह एक 20 साल की महिला के एक युवक पर एसिड फेंकने की वजह से वह झुलस गया। महिला ने ऐसा कथित तौर पर उसके द्वारा पीछा किए जाने की वजह से किया। रोहित यादव (24) पर गोडामऊ गांव में एसिड फेंका गया, जिसकी वजह से उसकी गर्दन, पीठ, सीना और बाया कंधा झुलस गया। गोडामऊ गांव मोरावन पुलिस थाने के तहत आता है।

पुलिस उसे इलाके के अस्पताल ले गई, जहां से उसे आगे के इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया गया। मोरावन पुलिस थाने के अधिकारी राजेंद्र राजावत ने कहा, "प्रथम दृष्ट्या यह एकतरफा प्रेम का मामला है। महिला संबंध बढ़ाने का संकेत नहीं दे रही थी। व्यक्ति कथित तौर पर उसका पीछा कर रहा था।"

अधिकारी ने कहा कि व्यक्ति ने अभी तक शिकायत दर्ज नहीं कराई है। उन्होंने कहा कि अगर व्यक्ति शिकायत दर्ज कराता है तो महिला को गिरफ्तार किया जाएगा।

रिपोर्ट के मुताबिक, रोहित पर एक डेयरी पर हमला किया गया, जहां वह सफाईकर्मी का काम करता है। महिला प्रत्यक्ष तौर पर सुबह से डेयरी में छिपी थी और रोहित के परिसर में घुसते ही उसने एसिड फेंक दिया।

--आईएएनएस



गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");