मुख्य समाचार

DELHI ASSEMBLY ELECTION : अलका को झटका! चांदनी चौक से चुनाव लडऩा चाहते हैं जेपी अग्रवाल


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.नई दिल्ली। कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद जेपी अग्रवाल ने कहा कि दिल्ली का चांदनी चौक इलाका उनकी सीट है और वहां से चुनाव लडऩा उनका अधिकार है। अग्रवाल के इस बयान से आम आदमी पार्टी छोडक़र कांग्रेस में वापसी करने वाली अलका लांबा को झटका लगा है। अलका चांदनी चौक से आप की विधायक थीं। वे इसी सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लडऩा चाहती हैं।

जेपी अग्रवाल ने यहां मीडिया से बात करते हुए कहा कि मैं चौथी पीढ़ी का कांग्रेसी हूं और चुनाव लडऩा मेरा अधिकार है। उन्होंने कहा कि जो लोग दूसरी पार्टी से आए हैं वे इस सीट पर दावा नहीं कर सकते। अग्रवाल ने हालांकि यह भी कहा कि पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का जो भी फैसला होगा, वह मानेंगे। अग्रवाल उन नेताओं में से एक हैं, जिन्होंने सोमवार को सोनिया गांधी से मुलाकात की थी।

इन नेताओं ने सोनिया से कहा था कि अगर वे चाहती हैं तो ये दिल्ली विधानसभा का चुनाव लडऩे को तैयार हैं। चांदनी चौक ऐसी सीट रही है, जहां से कांग्रेस के टिकट पर प्रहलाद सिंह साहनी पांच बार जीते हैं। वही साहनी अब आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार हैं और यहां से मौजूदा विधायक अलका लांबा अब कांग्रेस में शामिल हो चुकी हैं।


कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");