मुख्य समाचार

UP के सम्भल में महिलाओं का सीएए विरोधी प्रदर्शन शुरू


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.उत्तर प्रदेश के सम्भल में 100 से अधिक महिलाओं ने नागरिकता (संशोधन) अधिनियम और प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) विरोधी प्रदर्शन शुरू किया है। नखास इलाके के पक्का बाग खेड़ा में विरोध प्रदर्शन कर रहीं महिलाओं ने 'हम लेके रहेंगे आजादी, सीएए से आजादी, आरएसएस से आजादी,' गांधी वाली आजादी' जैसे नारे लगाए और वे कानून वापस लेने की मांग कर रही हैं।

प्रदर्शनकारियों से मिलने पहुंचे स्थानीय समाजवादी पार्टी के सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने उन्हें समर्थन करने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा, "सरकार मुसलमानों को दूसरे दर्जे का नागरिक बनाना चाहती है।"

सीएए और एनआरसी को 'अलोकतांत्रिक' और 'मुस्लिम विरोधी' करार देते हुए स्थानीय विधायक इकबाल महमूद के परिवार की महिला सदस्य भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हो गईं।

बर्क ने कहा कि जब तक केंद्र सीएए को वापस नहीं लेता तब तक धरना जारी रहेगा। (आईएएनएस)


गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");