मुख्य समाचार

आगरा पुलिस की बड़ी कार्यवाही -सटोरियों में फैली दहसत,16 सटोरिए और बुकी किये गिरफ्तार,13 लाख कैश जब्त @agrapolice


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.आगरा पुलिस की बड़ी कार्यवाही आगरा में सटोरियों पर पुलिस की बडी कार्रवाई, पॉश कॉलोनी से 16 सटोरिए और बुकी अरेस्ट किए गए।
गुरुवार को आगरा पुलिस ने ताबडतोड कार्रवाई की, न्यू आगरा, कमला नगर, राम बाग, सिकंदरा, मधु नगर, शाहगंज से सहित शहर के अलग अलग क्षेत्रों से 16 सटोरिए अरेस्ट किए हैं। इनके पास से 13 लाख कैश जब्त किया है।
बुधवार को बुकी संजय कालिया को पकडा
आगरा में आईपीएल, क्रिकेट वल्र्ड कप सहित क्रिकेट मैच पर बडे बुकी सटटा कराते हैं। आईजी सतीश ए गणेश ने पुलिस अधिकारियों को बुकी और सटोरियों को अरेस्ट करने के निर्देश दिए हैं। इनकी सूची भी सौंपी गई थी।
बुकी संजय कालिया को किया अरेस्ट


बुधवार को थाना सिकंदरा आगरा पुलिस टीम द्वारा चेकिंग अभियान के दौरान सट्टा माफिया संजय जैन उर्फ संजय कालिया पुत्र खमीचंद्र जैन को पकड लिया, पुलिस ने संजय कालिया को 1 किलो 100 ग्राम मादक पदार्थ एवं चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित अरेस्ट किया है।


योगदान करें!!
सत्ता को आइना दिखाने वाली पत्रकारिता जो कॉरपोरेट और राजनीति के नियंत्रण से मुक्त भी हो, वो तभी संभव है जब जनता भी हाथ बटाए. फेक न्यूज़ और गलत जानकारी के खिलाफ़ इस लड़ाई में हमारी मदद कीजिये. डोनेट करिये.

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");