मुख्य समाचार

आप की चुनाव आयोग से मांग, भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा का नामांकन हो रद्द

कपिल मिश्रा
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी से भाजपा उम्मीदवार कपिल मिश्रा के खिलाफ शिकायत की है। कपिल मिश्रा मॉडल टाउन विधानसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार हैं। आम आदमी पार्टी ने शिकायत में कहा है कि कपिल मिश्रा का मॉडल टाउन से गलत नामांकन पत्र स्वीकार किया गया है। 
आप ने चुनाव आयोग को पत्र लिखकर कपिल मिश्रा का नामांकन तुरंत रद्द करने की मांग की है। आप का कहना है कि कपिल ने नामांकन के दौरान बिजली, पानी, टेलीफोन बिल को लेकर नो ड्यूज प्रमाणपत्र जमा नहीं किया, इसके बावजूद उनका नामांकन स्वीकार कर लिया गया। मालूम हो कि मॉडल टाउन से कपिल मिश्रा के खिलाफ आम आदमी पार्टी के अखिलेश पति त्रिपाठी और कांग्रेस की आकांक्षा ओला खड़ी हैं। 

कपिल इससे पहले आम आदमी पार्टी के सक्रिय नेता थे। सीएम अरविंद केजरीवाल के करीबी माने जाने वाले कपिल आप सरकार में दिल्ली के मंत्री भी रह चुके हैं। 2017 में उन्हें अचानक मंत्री पद से हटा दिया गया, जिसके बाद से उनका मिजाज बदला हुआ नजर आने लगा। 

मंत्री पद से हटाए जाने के बाद बागी हुए कपिल सोशल मीडिया और टीवी चैनलों के माध्यम से लगातार केजरीवाल के खिलाफ हमलावर रहे हैं। पिछले साल अगस्त महीने में उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी।



 
ANI @ANI
Aam Aadmi Party (AAP) has written to Delhi Chief Election Officer, regarding 'wrongful acceptance of nomination forms of BJP candidate Kapil Mishra from Model Town constituency.' AAP has requested EC to cancel the candidature of Kapil Mishra.
View image on Twitter
370
Twitter Ads info and privacy
169 people are talking about this
गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");