मुख्य समाचार

केंद्र और राज्य के बीच कई मुद्दे ऐसे हैं, जिनको लेकर टकराव की स्थिति : कमलनाथ


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.रायपुर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मंगलवार को यहां केंद्र और राज्य में आपसी समन्वय पर जोर दिया और कहा कि कई मुद्दे ऐसे हैं, जिनको लेकर टकराव की स्थिति है। कमलनाथ, यहां आयोजित मध्य क्षेत्र विकास परिषद की बैठक में हिस्सा लेने आए हैं। और बैठक से पहले उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि केंद्र सरकार जिस सहकारी संघवाद की बात करती है, इसका उदाहरण और सबूत आज हम सब इस बैठक में देखेंगे।

उल्लेखनीय है कि संसद में नागरिकता संशोधन कानून पारित हो चुका है, मगर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री इसे अपने राज्य में लागू न करने का ऐलान कर चुके हैं। इस माहौल के बीच हो रही यह बैठक अहम है, क्योंकि इस बैठक में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह भी हिस्सा ले रहे हैं।

कमलनाथ ने आगे कहा, "सहकारी संघवाद के बगैर देश चल नहीं सकता। देश की सबसे बड़ी आवश्यकता है कि केंद्र और राज्य के बीच समन्वय बना रहे। बहुत सारे ऐसे मुद्दे होते हैं, जो टकराव के मुद्दे हैं। इस टकराव से अपने देश को सिर्फ हानि नहीं होती है, बल्कि इससे देश ठीक ढंग से चल नहीं सकता है।"


गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");