मुख्य समाचार

Delhi Election 2020: नामांकन के लिए पहुंचे केजरीवाल, मिला टोकन नंबर 45, किया लंबा इंतजार, मुख्यमंत्री के खिलाफ लगे नारे

नामांकन भरने पहुंचे अरविंद केजरीवाल
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए मुख्यमंत्री व आप संयोजक अरविंद केजरीवाल नामांकन दाखिल करने जामनगर हाउस पहुंचे। उनके साथ उनका परिवार भी मौजूद था। सोमवार को रोड शो में उमड़ी भीड़ के कारण देरी हो गई थी और केजरीवाल परचा दाखिल नहीं कर पाए थे। आज भी उन्हें खासा इंतजार करना पड़ा। 
वह आज नामांकन के लिए परिवार के साथ जामनगर हाउस पहुंचे। यहां अन्य उम्मीदवारों की भी भारी भीड़ होने के कारण अफरातफरी भी मची रही। इस दौरान निर्दलीय उम्मीदवारों ने जमकर हंगामा किया। इनका कहना था कि केजरीवाल को सीधे एंट्री क्यों दे दी गई जबकि बाकी सभी अपनी बारी का इंतजार कर रहे थे। हालांकि उन्हें यहां पर टोकन नंबर 45 मिला और वह नामांकन दाखिल करने का इंतजार करते रहे। आप नेता सौरभ भारद्वाज ने इसके पीछे भाजपा का हाथ बताया। 

नामांकन भरने के कार्यालय के बाहर कुछ लोग मुख्यमंत्री केजरीवाल के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि यह पूंजीपति सरकार के मुखिया हैं। निर्दलीय उम्मीदवार इस बात को लेकर नाराज थे कि केजरीवाल को आते ही एंट्री दे दी गई और वे अपनी बारी का इंतजार करते रह गए।

इसके बाद यहां की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। प्रशासन ने यहां पर अतिरिक्त फोर्स मंगा ली है। पर्चा भरने से पहले केजरीवाल ने कहा कि इस बार चुनाव में जेजेपी, एलजेपी, आरजेडी समेत कई पार्टियां मैदान में हैं। इन सभी पार्टियों का एक ही मकसद है अरविंद केजरीवाल को हराओ, और मेरा मकसद है भ्रष्टाचार को हराओ।




ANI @ANI
Delhi CM and Aam Aadmi Party (AAP) candidate from New Delhi seat, Arvind Kejriwal at the Returning Officer's office, as he is yet to file his nomination. His token number is 45. #DelhiElections2020 https://twitter.com/ANI/status/1219553025095692289 
View image on Twitter
ANI @ANI
AAP's Saurabh Bharadwaj: Around 35 candidates are sitting at RO office without proper nomination papers,even without names of 10 proposers.They're insisting unless their papers are complete&file nomination,they won't allow CM Kejriwal to file nomination.BJP is behind these people
View image on Twitter
163
1:59 AM - Jan 21, 2020
Twitter Ads info and privacy
73 people are talking about this


मालूम हो कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के उम्मीदवारों के नामांकन का आज आखिरी दिन है इसलिए खासी गहमागहमी मची रही।

इससे पहले पत्रकारों से बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि आज से पांच साल की यात्रा शुरू हो रही है। सभी दल मुझे हराने में लगे हैं। सभी पार्टियां मेरे खिलाफ एक हो गई हैं। वहीं नामांकन भरने से पहले आज सुबह उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया था कि एक तरफ भाजपा, जदयू, लोजपा, जजपा, कांग्रेस और राजद। दूसरी तरफ स्कूल, अस्पताल, पानी, बिजली, फ्री महिला यात्रा और दिल्ली की जनता। मेरा मकसद है भ्रष्टाचार को हराना और दिल्ली को आगे ले जाना। वहीं, उन सब का मकसद है मुझे हराना।
Arvind Kejriwal @ArvindKejriwal
एक तरफ़ - भाजपा, JD(U), LJP, JJP, Congress, RJD

दूसरी तरफ़ - स्कूल, अस्पताल, पानी, बिजली, फ़्री महिला यात्रा, दिल्ली की जनता

मेरा मक़सद है - भ्रष्टाचार हराना और दिल्ली को आगे ले जाना,

उनका सबका मक़सद है - मुझे हराना
29.2K
8:11 PM - Jan 20, 2020
Twitter Ads info and privacy
10.4K people are talking about this


आप प्रमुख ने कहा, वे (विपक्षी दल) कह रहे हैं कि केजरीवाल को हराओ और मैं कह रहा हूं कि स्कूलों को बेहतर बनाओ, अस्पतालों को बेहतर बनाओ। उनका एकमात्र उद्देश्य केजरीवाल को हराने का है। 

वहीं, नामांकन से पहले मुख्यमंत्री केजरीवाल की मां ने उन्हें जीत का आशीर्वाद देते हुए कहा कि आम आदमी पार्टी दिल्ली में सभी 70 सीटों पर जीत हासिल करेगी।
गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");