मुख्य समाचार

पीजी में लगी भीषण आग, तीन लड़कियां जिंदा जलीं

प्रतीकात्मक तस्वीर
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.चंडीगढ़ में शनिवार को एक पीजी में आग लगने से तीन लड़कियां जिंदा जल गईं. एक अन्य लड़की ने आग लगने के बाद जान बचाने के लिए पीजी की छत से छलांग लगा दी. वह गंभीर रूप से घायल बताई जाती है. उसका उपचार चल रहा है.

जानकारी के अनुसार यह हादसा चंडीगढ़ के सेक्टर 32 डी का है. बताया जाता है कि लड़कियों की एक पीजी से शनिवार को धुंआ उठता दिखा. लोगों ने इसकी सूचना फायर ब्रिगेड और पुलिस को दी. सूचना पाकर तत्काल मौके पर पहुंचे फायर ब्रिगेड ने कुछ ही देर में आग को काबू कर लिया. इसके बाद फायर ब्रिगेड के जवान अंदर दाखिल हुए तो अंदर का मंजर देखकर सन्न रह गए.
ANI @ANI
Chandigarh: Three women dead and several others injured after fire broke out at a paying guest hostel in Sector-32, earlier today. The injured have been admitted to a hospital. More details awaited.
View image on Twitter
62
5:29 AM - Feb 22, 2020
Twitter Ads info and privacy
See ANI's other Tweets
पांच लड़कियां काफी ज्यादा झुलस गई थीं. फायर ब्रिगेड के जवानों और पुलिसकर्मियों ने झुलसी लड़कियों को वहां से निकाल उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने तीन को मृत घोषित कर दिया. वहीं दो अन्य का उपचार चल रहा है, जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

वहीं, एक लड़की ने जान बचाने के लिए पीजी की छत से छलांग दी. वह भी गंभीर रूप से घायल बताई जा रही है. उसे भी उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में मरने वाली लड़कियों की पहचान पंजाब के कपूरथला की रिया, कोटकपूरा की पंछी और हरियाणा के हिसार की मुस्कान के रूप में हुई है.


गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");