मुख्य समाचार

अलका लांबा का AAP के कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का प्रयास,यहां जानिए क्यों


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.नई दिल्ली। दिल्ली के चांदनी चौक से कांग्रेस प्रत्याशी अलका लांबा ने आम आदमी पार्टी (AAP) के एक कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का प्रयास किया। मिली जानकारी के अनुसार, चांदनी चौक के मजनू के टीले के मतदान केंद्र 126 से 133 पर अलका लांबा और आप कार्यकर्ता के बीच काफी नोंक-झोक हो गई। इस दौरान अलका लांबा ने आरोप लगाया कि आप कार्यकर्ता ने उनके बेटे के बारे में गलत टिप्पणी कर दी।

इससे नाराज होकर अलका लांबा ने आप कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने की कोशिश की, हालांकि उसे लगा नहीं। इसके बाद कांग्रेस और आप कार्यकर्ता आमने-सामने हो गए। पुलिस ने दोनों कार्यकर्ताओं के बीच बचाव किया। इस घटना के बाद अलका लांबा ने कहा कि आप कार्यकर्ता ने मेरे बेटे के बारे में आपत्तिजनक बयान दिया था। इसलिए मेरी प्रतिक्रिया थी।

इसके बाद पुलिस हरकत में आई और ‘आप’ के कार्यकर्ता को हिरासत में लिया। पूरे मामले का एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता खुलेआम पुलिस के सामने अलका लांबा पर अभद्र टिप्पणियां कर रहा है।




गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");