मुख्य समाचार

दिल्ली में शिक्षा की जीत होगी : सिसोदिया


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.नई दिल्ली। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शनिवार को कहा कि इस बार शिक्षा की जीत होगी और आम आदमी पार्टी (आप) की सत्ता में दोबारा वापसी होगी। सिसोदिया ने यह बयान अपने विधानसभा क्षेत्र पटपड़गंज के मतदान केंद्रों का दौरा करने के दौरान आईएएनएस से हुई बातचीत में दिया।

मनीष सिसोदिया ने इससे पहले सुबह 10 बजे पांडव नगर के एक सरकारी स्कूल में स्थित मतदान केंद्र पर अपना वोट डाला। उनके साथ उनकी धर्मपत्नी सीमा सिसोदिया भी मौजूद थीं।

मनीष सिसोदिया ने कहा, "इस बार दिल्ली के मतदाता अपने बच्चों की बेहतर शिक्षा और उज्जवल भविष्य को ध्यान में रखते हुए मतदान करेंगे। मेरी सरकार ने पिछले पांच साल में शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधा बेहतर बनाने के लिए काम किया है।"

पत्रकार से समाजिक कार्यकर्ता फिर राजनीति में आए सिसोदिया पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से लगातार तीसरी बार चुनाव मैदान में हैं। पिछली बार यहां उन्होंने भाजपा उम्मीदवार विनोद कुमार बिन्नी को शिकस्त दी थी। इस बार भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) ने रवि नेगी को पटपड़गंज विधान सभा क्षेत्र से मनीष सिसोदिया के खिलाफ चुनाव मैदान में उतारा है। वहीं काग्रेस ने लक्ष्मण रावत को अपना उम्मीदवार बनाया है।

पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से कुल 13 उम्मीदवार चुनाव मैदान में हैं। लेकिन सीधा मुकाबला आम आदमा पार्टी के मनीष सिसोदिया और भारतीय जनता पार्टी के रवि नेगी के बीच माना जा रहा है। दिल्ली विधानसभा की सभी 70 सीटों के चुनाव के लिए आज मतदान चल रहा है। चुनाव परिणाम 11 फरवरी को आएंगे।

--आईएएनएस



गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");