मुख्य समाचार

चिन्मय बिस्वाल का हुआ तबादला, कुमार ज्ञानेश संभालेंगे डीसीपी (दक्षिण-पूर्व) के रूप में कार्यभार

Chinmoy Biswal
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.चुनाव आयोग ने दक्षिणी पूर्व दिल्ली के डीसीपी चिन्मय बिस्वाल का तबादला कर दिया गया है। बिस्वाल तत्काल प्रभाव से अपने वर्तमान पद से मुक्त हो गए हैं और वह गृह मंत्रालय को रिपोर्ट करेंगे। 
चुनाव आयोग ने कहा है कि मौजूदा स्थिति के मद्देनजर, कुमार ज्ञानेश को तुरंत डीसीपी (दक्षिण-पूर्व) के रूप में कार्यभार संभालेंगे। आयोग ने कहा है कि  गृह मंत्रालय/दिल्ली पुलिस आयुक्त नियमित डीसीपी (दक्षिण-पूर्व) के रूप में उपयुक्त अधिकारी की पोस्टिंग करने के लिए तीन नामों का एक पैनल चुनाव आयोग को भेज सकते हैं।



ANI @ANI
Election Commission: The Ministry of Home Affairs/Delhi Commissioner of Police may however immediately send a panel of three names to the EC for posting a suitable officer as the regular DCP (South-East). https://twitter.com/ANI/status/1223996151667363841 
ANI @ANI
Election Commission: Chinmoy Biswal IPS (2008), DCP (South-East) stands relieved from his present post with immediate effect & shall report to MHA. In view of ongoing situation, Commission directs Kumar Gyanesh, DANIPS (1997) shall take charge as DCP (South-East) immediately.
View image on Twitter
142
7:50 AM - Feb 2, 2020
Twitter Ads info and privacy
34 people are talking about this

गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");