मुख्य समाचार

पुलिस ने यूपी हिंसा मामले में PFI के 10 और सदस्यों को दबोचा


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.लखनऊ। उत्तर प्रदेश पुलिस ने पिछले 24 घंटों में राज्य के विभिन्न जिलों से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के दस और सदस्यों को गिरफ्तार किया है। प्रदेश में अब तक पीएफआई के 40 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। पीएफआई के सदस्यों को कथित तौर पर सीएए विरोधी प्रदर्शनों को भड़काने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। कुछ गिरफ्तारियां उनके बैंक खातों में संदिग्ध रूप से रकम जमा होने और निकालने के मामले से जुड़ी हैं।

प्रवर्तन निदेशालय पहले से ही पीएफआई सदस्यों और उनके परिवारों और समर्थकों के वित्तीय लेनदेन की जांच कर रहा है। आगे की जांच चल रही है।



गो दान
जीवन में एक बार अवश्य करना चाहिए “गौमाता के लिए दान ” दान करने से मिलती है मोह से मुक्ति, होते हैं कष्ट दूर,

दान का महत्व
दान एक ऐसा कार्य है, जिसके जरिए हम न केवल धर्म का ठीक-ठीक पालन कर पाते हैं बल्कि अपने जीवन की तमाम समस्याओं से भी निकल सकते हैं. आयु, रक्षा और सेहत के लिए तो दान को अचूक माना जाता है. जीवन की तमाम समस्याओं से निजात पाने के लिए भी दान का विशेष महत्व है. दान करने से ग्रहों की पीड़ा से भी मुक्ति पाना आसान हो जाता है.


यहाँ योगदान करें!!
गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें की गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? गौमाता के लिया दिया गया दान महान दान माना जाता है , इसलिए सभी मेरे प्रियजनों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन कर रही हूँ।  गौमाता मदद के लिए कोई भी एक छोटी सी राशि का योगदान दें । जरुरी नहीं की कोई बड़ी राशि हो , दान तो दान होता है।  यह सहयोग देश की किसी भी गौशाला के लिए जाता है , किसी भी गौशाला में बीमार या भूखी गाय न रहे , जो बाहर खुले में घूमती गाय को भी गौशाला में स्थान मिले, हमारा उद्देश्य सिर्फ यही है की गौमाता ठोकरें न खाये और अच्छा खान पान की सुविधाएं हर गौशाला में मिल सके , जहा हमारी माँ सुखी हम सुखी , और माँ दुखी तो हम सब दुखी  इसलिए हम सबकी गौमाता को बचाने की एक पहल कीजिये . डोनेट करिये. .

Donate Now
तत्काल दान करने के लिए, ऊपर "Donate Now" बटन पर क्लिक करें। बैंक ट्रांसफर / चेक / डीडी के माध्यम से दान के बारे में जानकारी के लिए, यहां क्लिक करें।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");