मुख्य समाचार

फरीदाबाद : नशेबाजी को लेकर दो पक्षों में झगड़ा, मारपीट के बाद चली गोली

demo pic
शराब ठेके खुलते ही फरीदाबाद में झगड़े शुरू हो गए हैं। शहर में बुधवार रात को पर्वतीया कॉलोनी और एसी नगर में दो पक्षों के बीच झगड़े हुए। एसी नगर में हुए झगड़े में तो गोली भी चलाई गई। हालांकि, गोली किसी को लगी नहीं। दूसरी ओर, डबुआ कॉलोनी में मास्क पहनने को कहने पर एक युवक और उसके किरायेदारों पर हमला कर घर में तोड़फोड़ कर दी गई। 

एसी नगर नगर निवासी जुल्फीकार मलिक की पानी की दुकान है। उसका भतीजा 17 वर्षीय अजहर मलिक बुधवार देर शाम दुकान की ओर लौट रहा था, तभी नशे में तीन-चार युवकों ने उसे थप्पड़ मार दिया। उसने दुकान पर जाकर अपने चाचा को इस घटना के बारे में जानकारी दी। उन्होंने इस मामले की शिकायत कोतवाली थाना पुलिस को दे दी। वह अपनी दुकान पर बैठे थे कि तभी 20-25 लोग वहां आ गए। इसी दौरान दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया। झगड़े में एक पक्ष ने गोली भी चलाई। झगड़े में गौरव, बिल्लू, दीपक और हर्ष को चोट लग गई। घायलों को बीके अस्पताल ले जाया गया। पुलिस ने झगड़े का पता चलने पर मौका मुआयना किया।

मास्क लगाने की बात कहने पर हमला

डबुआ कॉलोनी निवासी राजा को अपने पड़ोसी रोहित को मास्क न लगाते देख उसे मास्क पहनने के लिए टोकना महंगा पड़ गया। आरोप है कि आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके घर में घुसकर उस हमला कर दिया। हमला करने वालों में रोहित, शाहरुख, धर्मेंद्र, ओम प्रकाश आदि शामिल थे। बीच-बचाव करने पर हमलावरों ने पीड़ित के किराएदार अमित और प्रयांशु को भी लहूलुहान कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने घर में खड़ी मोटरसाइकिल, घर के दरवाजे और कुर्सी भी तोड़ दीं।

पर्वतीया कॉलोनी में शराब पीकर परिवार पर हमला

पर्वतीया कॉलोनी में शराब के नशे में धुत लोगों ने निजी कंपनी में कार्यरत विनोद और उनके परिवार पर बुधवार रात को उनके घर में घुसकर हमला कर दिया। हमले में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। पीड़ित ने बताया कि करीब छह माह पहले उनके पिता हरि शर्मा ने पड़ोसी गजेंद्र को कुत्ते को मारने से रोका था। जब गजेंद्र कुत्ते को पीटने से नहीं रुका तो उन्होंने 100 नंबर पर फोन कर चेतावनी दी थी। इसी से आरोपी उसके पिता से रंजिश रखे हुए था। बुधवार रात को उसके पिता हरि शर्मा दुकान से अपने घर लौट रहे थे। रास्ते में गजेंद्र खड़ा था। गजेंद्र ने कथित तौर पर शराब पी हुई थी। आरोप है कि शराब के नशे में उसने उनके पिता को गली में रोक लिया। फिर छह माह पहले कुत्ते को पीटने से रोकने के लिए 100 नंबर पर फोन करने की कहने पर मजा चखाने की बात कही। इसके बाद उसने और उसके परिवार के लोगों ने हमला कर दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");