मुख्य समाचार

रामानंद सागर की रामायण के किरदार राम-लक्ष्मण 32 साल बाद भी हैं एक्टिव

ramanand sagar starcast now positiion arun govil
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.साल 1986 से 1988 में टेलीकास्ट हुए मशहूर टीवी सीरियल "रामायण"(Ramayan) के दो मुख्य कलाकारों को लोग उनके असली नाम से कम बल्कि "राम"(Ram) और "लक्षमण"(Lakshman) के नाम से ज्यादा जानते हैं। रामायण सीरीयल को "रामानंद सागर" (Ramanand sagar) ने बनाया था। उन दिनों यह सीरियल लोगों के बीच खूब लोकप्रिय हुआ। अब 32 साल पूरे होने के बाद उनके उनके किरदार कुछ इस तरह दिख रहे हैं।Image result for arun govil latest newsरामानंद सागर की रामायण में भगवान राम का रोल "अरूण गोविल"(Arun govil) ने किया था। लोग आज भी अरुण को भगवान राम के रूप में याद करते हैं। अरूण तेलगू और तमिल फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। अरुण "प्रशांत नंदा" (Prashant nanda) की आई फिल्म "पहेली" (Paheli) से बालीवुड में अपनी डेब्यू भी कर चुके हैं।
Image result for arun govil latest newsबता दें कि अरुण टीवी पर फिर से अपनी वापसी करने जा रहे हैं। इसके अलावा अरुण एक टीवी शो "धरती की गोद" (Dharti ki god me) में  भी काम कर चुके हैं । रामायण में लक्षमण का रोल "सुनील लहरी"(Sunil lehri) ने किया था।
सुनील रामायण में आने से पहले कुछ छोटे टीवी शो जैसे कि "विक्रम और बेताल"(Vikram or betaal) और "दादा दादी की कहानियां" (Dada dadi ki kahaniya) में भी काम कर चुके हैं। साल 1991 में आई म्यूजिकल फिल्म "बहारों की मंजिल" (Baharon ki manzil) में सुनील लीड कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं। 

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");