मुख्य समाचार

अनुच्छेद 370 : लोगों को जागरूक करने जम्मू-कश्मीर जाएंगे 36 केंद्रीय मंत्री

अमित शाह (फाइल फोटो)
 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को निरस्त करने के बाद अब इसके सकारात्मक प्रभावों के बारे में लोगों को बताने के लिए एक नई पहल शुरू करने जा रही है। सूत्रों के मुताबिक अनुच्छेद 370 के प्रावधानों को निरस्त किए जाने के सकारात्मक प्रभावों और क्षेत्र के लिए सरकार के विकास कदमों के बारे में लोगों को अवगत कराने के लिए केंद्रीय मंत्रियों का एक समूह इस महीने के अंत में जम्मू कश्मीर के दौरे पर जायेगा।
 
ANI @ANI
36 Union Ministers to visit Jammu & Kashmir from 18th-25th January to spread initiatives & policies of the government with regard to development of the UT & people, especially in the last 5 months, after the abrogation of Article 370 & bifurcation of J&K into Union Territories.
445
6:07 AM - Jan 15, 2020
Twitter Ads info and privacy
94 people are talking about this


इसमें कुल 36 मंत्री शामिल होंगे और इनका दौरा 18 से 25 जनवरी तक होगा। मंत्रियों के जम्मू कश्मीर यात्रा कार्यक्रम को 17 जनवरी को केंद्रीय मंत्रिपरिषद की एक बैठक में अंतिम रूप दिये जाने की संभावना है। सूत्रों ने बताया कि यह यात्रा केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह की एक पहल है और मंत्रालय इसमें समन्वय कर रहा है।

केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के 19 जनवरी को केन्द्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की यात्रा किए जाने की उम्मीद है।



कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");