मुख्य समाचार

बिहार में 'पोस्टर वार' जारी, 'करप्शन मेल' के जरिए लालू यादव पर निशाना


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.बिहार विधानसभा चुनाव से पहले जनता दल यूनाइटेड और राष्ट्रीय जनता दल के बीच जारी जुबानी जंग अब पोस्टर में तब्दील होती दिखाई दे रही है। दोनों पार्टियां पोस्टर्स की सहायता से वोटों को अपने खेमे में करने के लिए पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।
गुरुवार को पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के खिलाफ आरजेडी समर्थकों ने 'ट्रबल इंजन' पोस्टर लगवाए। जिसके जवाब में आज जेडीयू समर्थकों ने लालू यादव की 'अपराध गाथा' और 'पटना-होटवार करप्शन मेल' नाम से पोस्टर्स जारी किए।

इन पोस्टरों में 'चारा घोटाले' की सांकेतिक तस्वीर को भी दर्शाया गया है। पोस्टरों में लालू प्रसाद यादव के साथ तेजस्वी यादव को भी दिखाया गया है। बता दें कि चारा घोटाले में लालू प्रसाद यादव होटवार केंद्रीय कारागार में सजा काट रहे हैं। जिन्हें तबीयत खराब होने के बाद रांची के रिम्स में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।
 नए साल की शुरुआत से जारी है पोस्टर वॉर
नए साल की शुरुआत से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) ने एक-दूसरे पर पोस्टर के जरिए निशाना साधा था। जदयू ने राजद के 15 सालों पर निशाना साधते हुए 'हिसाब दो हिसाब लो' का पोस्टर लगाया था।

जिसके जवाब में राजद ने पोस्टर जारी किया और लिखा था कि ‘झूठ की टोकरी, घोटालों का धंधा’। राजद प्रदेश कार्यालय के बाहर लगाए गए इस पोस्टर में केंद्र और राज्य सरकार पर निशाना साधा गया था।



ANI @ANI
Bihar: A poster seen in Patna against RJD chief Lalu Prasad Yadav. He is undergoing treatment at Rajendra Institute of Medical Sciences (RIMS), Ranchi (Jharkhand) and had appeared before a special CBI court there to record his statement in another fodder scam case on January 16th
View image on TwitterView image on TwitterView image on TwitterView image on Twitter
270
Twitter Ads info and privacy
57 people are talking about this
गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");