मुख्य समाचार

शरद पवार के दिल्ली आवास से सुरक्षा हटने पर भडक़ीं NCP और शिवसेना, बताया बदले की राजनीति


 न्यूज डेस्क  आगरा मीडिया  ::.मुंबई। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के अध्यक्ष शरद पवार के नई दिल्ली स्थित आधिकारिक आवास से सुरक्षा हटाए जाने को बदले की राजनीति करार देते हुए राकांपा और शिवसेना ने शुक्रवार को केंद्र सरकार पर निशाना साधा है। शिवसेना सांसद संजय राउत ने कहा कि यह चौंकाने वाला है। प्रधानमंत्री इस बात से अवगत हैं कि शरद पवार एक वरिष्ठ नेता हैं, जो खतरों का सामना करते हैं और उन पर पहले भी हमला हो चुका है। हमने इसे देखा है।

उन्होंने कहा कि पहले सोनिया गांधी और राहुल गांधी और अब पवार की सुरक्षा घटाई गई है, जो गंभीर चिंता का विषय है। राज्य के जल संसाधन मंत्री जयंत पाटील ने भी भाजपा की आलोचना की और केंद्र के इस कदम को महाराष्ट्र में भाजपा की हार से जोड़ा। राज्य के आवास मंत्री जितेंद्र अव्हाड ने कहा, शरद पवार सह्याद्रि पर्वत की तरह हैं और वे किसी को डराने वाली रणनीति से भयभीत नहीं होंगे। अव्हाड ने कहा, चिंता की कोई बात नहीं है, क्योंकि जनता का स्नेह ही पवार साहब का वास्तविक सुरक्षा कवच है।


गौमाता   दान   ::गौमाता को आपने आजतक कभी कोई आर्थिक सहयोग नहीं किया है तो खुद की समझ और संवेदना के बारे में सोचें कि गौमाता की सेवा में आपका क्या योगदान है ? 
गो दान को महा दान माना जाता है।
इसलिए  सभी  "पाठकों-मित्रों से गौमाता के सहयोग के लिए निवेदन करते है। गौमाता मदद के लिए छोटी-सी सहयोग राशि १०१ रूपये का योगदान दें, यह सहयोग गौमाता ट्रस्ट के लिए जाएगा, उनके निवेदन पर ही पोर्टल पर प्रकाशित किया जा रहा है  

कोई टिप्पणी नहीं

टिप्पणी: केवल इस ब्लॉग का सदस्य टिप्पणी भेज सकता है.

");